Home एंटरटेनमेंट एक बार फिर अनोखे अंदाज में दिखी Urfi Javed, फैंस के उड़े...

एक बार फिर अनोखे अंदाज में दिखी Urfi Javed, फैंस के उड़े होश

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: लोकप्रिय टीवी स्टार उर्फी जावेद अक्सर अपने अनोखे फैशन सेंस को लेकर खबरों में रहती है। विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा बनने के बाद से ही Urfi Javed सोशल मीडिया सेंसेशन (urfi javed dress photo) बन चुकी है। इसके अलावा वह अपने अजीबोरीब फैशन सेंस और हरकतों को लेकर भी चर्चा में रहती है। खास बात ये हैं कि उर्फी अपने अतरंगी ड्रेस को अपने हिसाब से ही डिजाइन करती हैं और उसे पहनकर बोल्ड अंदाज में फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई देती है।

इस बीच अदाकारा Urfi का एक और अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाईल तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा रहा है कि उर्फी ने अपने बदन को एक डायमंड नेकलेस से ढका हुआ है। आपको बता दें कि उर्फी को इस तरह के अंदाज में मुंबई के बांद्रा हक्कासन रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया।

यह भी पढ़े:
republic day parade 2023
गणतंत्र दिवस परेड 2023 की शोभा बढ़ाएगी उत्तराखंड की ये झांकी

urfi javed dress photo: इस तरह किया अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट 

सामने आई इन तस्वीरों में देखा जा रहा है कि उर्फी ने डायमंड नेकलेस का यूज कर अपनी बॉडी को ढका हुआ है। और नीचे ब्लैक साइड कट मिनी स्कर्ट के साथ मैचिंग हिल पहन कर अपने लुक को पूरा किया है। इसके अलावा उर्फी के लुक में उनके (urfi javed dress photo) कर्ली हेयर्स, होठों पर लगा रेड साइनिंग लिपस्टिक भी सुंदर दिख रहा है। नए साल से पहले उर्फी का ये लुक कई लोगों को काफी पसंद आ रहा है तो कई उनके फैशन सेंस का मजाक बना रहे हैं।

हालांकि ये कोई नई बात नही है, उर्फी अपने लुक से ये आए दिन फैंस को सरप्राइज (urfi javed dress photo) देती रहती हैं। वहीं लोगों को भी उर्फी जावेद के नए लुक का इंतजार रहता है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version