देहरादून, ब्यूरो।  ‘‘देवभूमि उत्तराखंड का जनपद चम्पावत 31 मई को एक इतिहास बनाने जा रहा है। सामान्यतः जनता सांसद, विधायक, प्रधान आदि जन-प्रतिनिधियों को चुनती है। लेकिन चम्पावत के लोग इस बार मुख्यमंत्री का चुनाव करने जा रहे हैं।’’

कुछ इसी अंदाज में आज सुबह ही यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के आॅफिशियल ट्विटर हैंडल से यह जानकारी ट्वीट की गई है। आज शनिवार 28 मई को सुबह ट्वीट कर सीएम योगी ने उत्तराखंड के चम्पावत आने की जानकारी दी। उनके ऑफीशियल हैंडल से जानकारी दी गई है कि आज मुझे देवभूमि उत्तराखंड में माता पूर्णागिरी के पावन धाम एवं गोल्ज्यू महराज, ऐड़ी ब्यानधूरा बाबा व महायोगी गुरु गोरखनाथा की पावन स्थली जनपद चम्पावत में आने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है। चम्पावत वासियों की ऊर्जा, इस धरती की दिव्यता मुझे लोक-कल्याण हेतु प्रेरणा प्रदान करती है।

यही नहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसके बाद एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सीएम चम्पावत को शुभकामनाएं दी हैं। लिखा कि देवभूमि उत्तराखंड का जनपद चम्पावत 31 मई को एक इतिहास बनाने जा रहा है। लेकिन चम्पावत के लोग इस बार मुख्यमंत्री का चुनाव करने जा रहे हैं।

इस प्रकार से योगी आदित्यनाथ का चम्पावत दौरा तय हो गया है। इन दोनों ट्वीट से स्पष्ट हो गया है। चम्पावत में स्थानीय भाजपाई काफी खुश हैं। चम्पावत के भाजपा जिलाध्यक्ष दीप चंद्र पाठक ने बताया कि योगी आदित्यनाथ 28 मई को 11:30 बजे हेलीकॉटर से स्पोट्र्स स्टेडियम में उतरेंगे। कार के काफिले के साथ बाजार के विभिन्न मार्गो से होते हुए गांधी मैदान में विशाल सभा को संबोधित करेंगे। आज मुझे देवभूमि उत्तराखंड में माता पूर्णागिरी के पावन धाम एवं गोलज्यू महाराज, ऐड़ी ब्यानधूरा बाबा व महायोगी गुरु गोरखनाथ जी की पावन स्थली जनपद चम्पावत में आने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है।