केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा ने पत्रकारों संग की गाली गलौज

0
175

केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा बुधवार को एक नए विवाद में घिरते नज़र आए, जब वह गाली-गलौज करते हुए और एक पत्रकार पर झपटने का प्रयास करते हुए कैमरे में कैद हो गए, जिसने उनसे उनके बेटे आशीष मिश्रा के खिलाफ लगाए गए अतिरिक्त आरोपों के बारे में पूछा, जो कि हत्या का आरोपी था।

ओएल में बच्चों के अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने के बाद मंत्री पत्रकारों को मीडिया बाइट दे रहे थे, उसी समय एक पत्रकार नवीन अवस्थी ने उनसे पूछा कि आपके बेटे के खिलाफ जोड़े गए नए आरोपों के बारे में आपका क्या कहना है?”

तब केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा अचानक अपना आपा खो बैठे और रिपोर्टर से “बेवकूफ सवाल” ना पूछने की बात कही। “ऐसा है, बेवकूफी के सवाल मत करा करो। दिमाग खराब है क्या बे। क्या तुम पागल हो क्या” ,अजय मिश्रा ने पत्रकार से पूछा।

मंत्री ने पत्रकार बिरादरी को अपशब्दों के साथ गाली दी और उन्हें “चोर” के रूप में संदर्भित किया और एक अन्य रिपोर्टर का फोन छीनने की कोशिश की। उन्होंने रिपोर्टर से बातचीत को रिकॉर्ड करना बंद करने के लिए भी कहा और आक्रामक रूप से बताया कि तिकोनिया मामले में चार्जशीट दायर की जानी बाकी है, जिसमें उनका बेटा आशीष, जो वर्तमान में जेल में बंद है, मुख्य आरोपी है।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews