तू मेरा पहला प्यार फिल्म इस दिन होगी रिलीज, सिनेमा घरों में फिल्म देखने आने वाले लोगों के लिए होगा बड़ा मौका

0
169
devbhoomi

देहरादून (संवाददाता- अरुण सैनी): मुंबई जाजू प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले तू मेरा पहला प्यार बॉलीवुड की हिंदी फिल्म का

YOU MAY ALSO LIKE

निर्माण किया गया। जिसकी प्रोड्यूसर अंजलि एवं निर्देशक व हीरो सिद्धार्थ जाजू, लाइन प्रोड्यूसर सुरेंद्र सिंह तथा फिल्म के कैमरामैन एस. के. सिंह है।

फिल्म प्रोड्यूसर अंजलि ने बताया कि 18 फरवरी 2022 को फिल्म तू मेरा पहला प्यार उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और मुंबई के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज की जा रही है। इस फिल्म में सिद्धार्थ जाजू हीरो एवं धारा पारेख हीरोइन की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड की हसीन वादियों में देहरादून, मसूरी, डाकपत्थर, हरिद्वार, ऋषिकेश में की गई इसके अलावा मुंबई, औरंगाबाद एवं अजंता एलोरा की गुफाओं में इस फिल्म के खास दृश्यों की शूटिंग की गई है।

uttarakhand news

फिल्म का म्यूजिक एवं गाने बहुत ही मधुर एवं दिल को लुभाने वाले हैं तथा फिल्म का एक गाना ओ सनम “ओ सनम तू छुपी है कहां” 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर रिलीज किया गया जो सुपरहिट साबित हुआ इस गाने के बोल निर्देशक सिद्धार्थ जाजू द्वारा लिखे गए हैं। इस गाने को गाने का मौका देहरादून निवासी कपिल थापा इंडियन आइडल फेम को दिया गया। निर्माता-निर्देशक एवं हीरो सिद्धार्थ जाजू ने कलाकारों के लिए एक महत्वपूर्ण जानकारी देते हुए बताया कि उनकी दो फिल्में ‘लव इन दून’, ‘जानहवी दुश्मन’  की शूटिंग जल्दी उत्तराखंड में शुरू हो जाएगी जिसके लिए तू मेरा पहला प्यार की रिलीज के अवसर पर जो लोग फिल्म देखने आएंगे और जो फिल्म में काम करने के इच्छुक होंगे उनके स्क्रीन टेस्ट ऑडिशन सिनेमा घर में ही ले लिए जाएंगे तथा उन्हीं में से अगली दो फिल्में रूपहले पर्दे पर काम करने का अवसर प्रतिभाशाली कलाकारों को दिया जाएगा। फिल्मों में एक्टिंग करने की दिली ख्वाहिश रखने वाले प्रतिभावान कलाकारों के लिए यह एक सुनहरा अवसर आई स्क्रीन टेस्ट ऑडिशन में भाग लेकर अपने सपनों को पूरा करें।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here