हादसे के बाद भाग रहे नशे में टुन ट्रक चालक ने पुलिसकर्मी समेत 5 को कुचला, 2 की मौत

0
163

दो जगह वाहनों को टक्कर मारने के बाद भाग रहे ट्रक चालक ने पांच लोगों को रौंदा

नई दिल्ली/भदोही, ब्यूरो। भदोही शहर में कल रात करीब साढ़े नौ बजे एक ट्रक दो जगहों पर हादसे को अंजाम देने के बाद मौके से भाग खड़ा हुआ। हबड़ा-तबड़ी में तेज रफ्तार ट्रक को दौड़ाते हुए ट्रक ड्राइवर ने पांच लोगों के ऊपर ट्रक चढ़ा दिया। हादसे के बाद हुए इस हादसे में एक पुलिसकर्मी समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर घायल हैं। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक चालक नशे में टुन की हालत में था। हालांकि पुलिस ने इसकी अभी पुष्टि नहीं की है। पुलिस ट्रक चालक की सभी जांचे कर रही है।

accident bhadohi

बता दें कि उत्तर प्रदेश के भदोही कोतवाली इलाके के ज्ञानपुर में कल रात तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला। पहले ट्रक ने दो जगह कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। इसके बाद मौके से भागते वक्त भदोही पुलिस लाइन के बाहर कुछ पुलिसकर्मी व अन्य लोग चाय और पान की दुकानों पर बैठे थे। इसी दौरान भदोही और देवनाथपुर में हादसे को अंजाम देकर भाग रहा बेकाबू ट्रक आया और पुलिस के दीवान सहित पांच लोगों को रौंद दिया। पुलिस लाइन के सिपाहियों ने सभी घायलों को ज्ञानपुर के महाराजा चेत सिंह जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। इस दुःखद हादसे में ट्रक की चपेट में आए सीओ ज्ञानपुर के कार्यालय में तैनात पुलिसकर्मी मुकेश यादव (35) निवासी बरेसर जिला गाजीपुर व अशोक कुमार पांडे (52) निवासी छतमी गोपीगंज भदोही को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे में ट्रक चालक के अलावा तीन अन्य लोग भी घायल हुए हैं। घायलों में शिवकुमार पांडे, मनोज चैरसिया व अन्य शामिल हैं।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि ट्रक चालक को अरेस्ट कर लिया गया है। रफ्तार के कहर का शिकार हुए मृतकों के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है। हादसे की जानकारी मिलने पर डीआईजी आरके भारद्वाज घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस कर्मी समेत दो लोगों की मौत के बाद महाराजा चेत सिंह जिला चिकित्सालय में भीड़ लग गई। सिपाही और एक अन्य व्यक्ति की मौत के साथ चार लोगों को घायल करने वाले लोगों के परिजन भी अस्पताल पहुंच चुके हैं। आरोपी चालक से सख्ती से पूछताछ की जा रही है। साथ आरोपी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।