2021 से ही क्यों जेठालाल बने हुए हैं सुर्खियों में

0
214

साल 2008 से लगातार प्रसारित हो रहे कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आज भी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है।इस टीवी सीरयल में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी साल 2021 में अपना वजन घटाकर सुर्खियों में आए थे। बताते चलें कि 26 मई 1968 को जन्मे दिलीप जोशी 53 साल के हैं और अपनी स्ट्रिक्ट डाइट के बदौलत आज भी एकदम फिट हैं। खबरों की मानें तो दिलीप ने एक बेहद सख्त डाइट प्लान फॉलो किया था जिसकी बदौलत वो अपना वजन घटाने में कामयाब हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिलीप ने बिना जिम गये ही लगभग 10 किलो के आसपास वजन घटाया था।

आपको बता दें कि दिलीप जोशी शुद्ध शाकाहारी हैं और घर के बने खाने को ही तवज्जो देते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुबह जल्दी उठने वाले दिलीप सुबह की शुरुआत नींबू पानी से करते हैं. वहीं, एक्टर सुबह दो किस्म की चाय पीना पसंद करते हैं इसमें ब्लैक टी और नार्मल टी शामिल है, नाश्ते में दूध और सेब लेना पसंद है और बात करे लंच की तो एक्टर एक-दो रोटी, दाल और सब्जी खाना पसंद करते हैं। बताया जाता है कि दिलीप का लंच उनके घर से ही आता है और वे बाहर का खाना अवॉयड ही करते हैं।  

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews