Big Breaking: दो महीने पहले हुई शादी, जानिए पति ने क्यों उतारा मौत के घाट?

0
191

रुद्रपुर (संवाददाता- तापस विश्वास): रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के भदईपुरा में एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी सुबह कोतवाली पहुंचा और घटना की जानकारी दी।

रुद्रपुर कोतवाली पुलिस में उस वक्त हड़कम्प मच गया। जब एक सख्स कोतवाली पहुंचा और अधिकारियों को अपनी पत्नी की हत्या की बात कबूल की। जिसके बाद थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेते हुए घर पहुंचे तो पत्नी का शव बेड में पड़ा हुआ मिला। पुलिस के मुताबिक खेड़ा निवासी 26 साल की फराह की शादी भदईपुरा निवासी मशरुफ से कुछ माह पहले हुई थी। बताया जा रहा है कि मशरुफ अक्सर दहेज के लिए फराह को परेशान करता था। बुधवार रात को खाना खाकर दोनों अपने कमरे में सो गए। सुबह किसी बात पर मशरुफ ने फराह का मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी। कुछ देर पत्नी की लाश के पास बैठकर वह सीधे कोतवाली पहुंचा और पुलिस अधिकारियों को हत्या करने की बात बताई। आरोपी की बात पर कोतवाली पुलिस और सीओ सिटी खेडा स्थित आरोपी के घर पहुंचे और जानकारियां ली। जिसके बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है जिसके बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/channel/UCNWx