दुःखद…रात 11 बजे मकान की तीसरी मंजिल से नीचे गिरी युवती, मौत

0
186

किराये के मकान में रुद्रपुर में रहती थी 20 वर्षीय आरती, हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम

रुद्रपुर, ब्यूरो। सिडकुल इंडिस्ट्रीयल एरिया की एक फैक्ट्री में काम करने वाली एक युवती कल देर रात तीन मंजिले मकान की छत से नीचे गिर गई। इस हादसे के बाद युवती की सहेलियों ने किसी तरह आस-पास के लोगों के साथ मिलकर उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई। पिथौरागढ़ निवासी युवती के परिजनों को पता चलते ही सभी में कोहराम मचा है। वहीं, पुलिस जांच में जुटी है कि यह हत्या, आत्म हत्या या फिर हादसा क्या हो सकता है।

वहीं, दूसरी ओर चैकी प्रभारी आवास विकास धीरज टम्टा ने बताया कि घटना की सूचना मृतका के स्वजनों को दे दी गई है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरती ने आत्महत्या की या फिर यह हादसा है, इसकी जांच की जा रही है। संबंधित लोगों से पूछताछ के साथ ही मोबाइल डिटेल भी खंगाली जा रही है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़, धारचुला के खेत गांव निवासी आरती कुंवर (20) पुत्री नरेंद्र कुंवर सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करती थी। वह अपने दो सहेलियां सुमन और ममता के साथ आवास विकास इलाके की अटरिया रोड पर मो.आरिफ के मकान में किराए में रहती थी। जानकारी के अनुसार शनिवार रात करीब 11 बजे के वह फोन में बात करते हुए तीसरी मंजिल की छत पर गई थी। इस दौरान अचानक मकान की छत से वह नीचे गिर गई और गंभीर रूप से चोटिल हो गई। हादसे का पता चलते ही सहेली सुमन और ममता ने उसे आसपास के लोगों की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। रविवार सुबह सूचना पर आवास विकास चैकी प्रभारी धीरज टम्टा और एसआइ पूजा रावत पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली, साथ ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।