इतनी फजीहत के बाद भी फटी जींस का पीछा नहीं छोड़ रहे तीरथ, दोहराया बयान

0
326

बोले लोग सोशल मीडिया में कर रहे हैं समर्थन, फटी जींस पहनना नहीं हमारी संस्कृति

श्रीनगर, ब्यूरो । पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत ने एक बार फिर से अपने फटी जींस वाले बयान को दोहराया है।तीरथ सिंह रावत का कहना है कि उन्होने कभी जींस का विरोध नहीं किया था, बल्की फटी जींस पर ऐतराज जताया था। श्रीनगर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे रावत ने कहा कि वो फटी जींस पर दिए अपने बयान पर कामय हैं।और सोशल मीडिया पर उनके बयान को लोगों का समर्थन भी मिला है.

tirath

पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा कि जहां विदेश के लोग हमारी संस्कृति को अपना रहे हैं। वहीं देश के युवा अपनी संस्कृति को भुला कर फटी जींस पहन रहे हैं। तीरथ की माने तो उनके बयान को सोशल मीडिया पर काफी समर्थन भी मिला है।पत्रकारों से बात करते हुए तीरथ ने कहा कि जब वो स्कूल जाते थे तो वो भी जींस पहनते थे। लेकिन अगर कभी उनकी जींस घुटने से फट जाती थी, तो वो उसपर पैच लगाते थे। क्योंकि उन्होने अपने शिक्षकों का डर होता था। और उनके संस्कार उन्हे फटी जींस पहनने की इजाजत नहीं देते थे।लेकिन आज की युवा पीढ़ी अपने कपड़ो पर कैंची चला रही है।

आपको बता दे कि पिछले साल यानी मार्च 2021 में तीरथ सिंह रावत ने फटी जींस को लेकर बयान दिया था। उस वक्त उनके बयान की काफी आलोचना भी हुई थी। विवाद के बढ़ने के बाद तीरथ सिंह रावत ने कैमरे पर माफी भी मांगी थी।लेकिन अब  तीरथ ने अपने बयान सही बताते हुए कहा कि फटी जींस हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं है ।