Home एंटरटेनमेंट Tiger Shroff koffee With Karan Season 7: रेखा और अमिताभ के बारे...

Tiger Shroff koffee With Karan Season 7: रेखा और अमिताभ के बारे में टाइगर श्रॉफ ने कह दिया कुछ ऐसा, करण रह गए शॉक्ड

0

Tiger Shroff koffee With Karan Season 7: अमिताभ बच्चन के बारे में किया सवाल

कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ koffee With Karan शो में इस बार करण जौहर के मेहमान के तौर पर नजर आए। दोनों ने अपनी लाइफ के बारे में बताया। इसी दौरान क्विज राउंड हुआ जिसमे करण ने अमिताभ बच्चन के बारे में सवाल किया। जिसके बाद टाइगर के द्वारा ऐसा जवाब दिया गया जिसने करण को भी हैरान कर दिया। (Tiger Shroff koffee With Karan Season 7)हालांकि करण ने जवाब सुनकर जो रिऐक्शन दिया उससे टाइगर को इस बात का एहसास हुआ कि उन्होंने कुछ गलत बोल दिया। बाद में करण ने जवाब को ठीक किया।

Tiger Shroff koffee With Karan Season 7

कृति और टाइगर दोनों शो में आए

आपको बता दें कि अक्सर ऐसा देखने को मिलता है जब कॉफी विद करण शो में कोई भी सिलेब गेस्ट्स आते हैं, उनको लेकर जो खुलासे होते हैं, वो सुर्खियों में रहते हैं। (Tiger Shroff koffee With Karan Season 7 ) इस बार कृति और टाइगर दोनों शो में आए, उन्होंने काफी मस्ती की। हालांकि जो क्विज राउंड हुआ, उसमे टाइगर श्रॉफ से अमिताभ बच्चन से जुड़े सवाल किये गए, जिसमे वो फंस गए।

Tiger Shroff koffee With Karan Season 7: करण जौहर के मुँह से निकला क्या ?

करण जौहर के द्वारा उनसे सवाल किया गया कि उस एक्ट्रेस का नाम बताये , जिसने फिल्म में अमिताभ बच्चन की मां और लवर दोनों का रोल निभा चुकी है। कृति सेनन के द्वारा कहा गया कि, मैं बहुत श्योर नहीं हूं। इसके बाद टाइगर ने बजर दबाते हुए कहा कि रेखा मैम? इस जवाब को सुनकर करण जौहर चौक गए और उनके मुँह से निकला क्या ?

टाइगर ने जवाब दिया कि मैं ये सोच ही रहा था

इसके बाद करण जौहर हंसने लगे,उन्होंने कहा कि इस सवाल का यह जवाब नहीं है। करण ने कहा कि रेखा ने कभी  उनकी मां का रोल नहीं निभाया। (Tiger Shroff koffee With Karan Season 7) करण ने कहा कि वहीदा रहमान के द्वारा अमिताभ की मां और प्रेमिका का रोल निभाया गया है, इसी के साथ राखी और शर्मिला टैगोर ने भी मां और प्रेमिका का रोल निभाया है। इस पर टाइगर ने जवाब दिया कि मैं ये सोच ही रहा था। जिसके बाद करण ने उनका मजाक बनाकर कहा किअच्छा, तुम ये सोच रहे थे?

यह भी पढ़ें : Filmfare Awards 2022: Best Actor Award जीतने के बाद Katrina ने Vicky को किया सरेआम Kiss

https://devbhoominews.com/filmfare-awards-2022-best-actor-award/

Exit mobile version