उत्तराखण्ड का ये स्कूल बना कोविड का हॉट स्पॉट ज़ोन

0
159

नैनीताल।(संवाददाता- योगेश दुमका): जनपद नैनीताल के क्षेत्रों में भी कोरोना के खतरे बढ़ते हुए नज़र आ रहे हैं। बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। आम लोगों के साथ ही स्कूली बच्चे भी अब इसकी चपेट में आने लगे हैं। कुमाऊं के सबसे बड़े विद्यालय जवाहर नवोदय विद्यालय सुयालबाड़ी में कोरोना की दस्तक से हड़कंप मच गया है। यहां प्रधानाचार्य सहित 10 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

खबरों के मुताबिक नैनीताल जिले के जवाहर नवोदय स्कूल गंगरकोट सुयालबाड़ी में 11 संक्रमित पाए गए हैं। जिसमें अधिकतर बच्चे हैं। जवाहर नवोदय विद्यालय में प्रधानाचार्य के अलावा 10 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। विभाग की टीम ने 496 बच्चों के सैंपल ले लिए गए हैं, जिन्हें जांच के लिए भेज दिया गया है। गौरतलब है कि विद्यालय में बीते माह कुछ अध्यापकों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद प्रबंधन सतर्क हुआ था। अब प्रधानाचार्य और नौनिहालों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। फिलहाल विभाग ने सभी को स्कूल में ही आइसोलेट कर दिया है। सीएचसी गरमपानी के कोरोना नोडल अधिकारी मदन गिरी और गिरीश पांडे द्वारा इस बात की पुष्टि की गई है। उल्लेखनीय है कि अचानक कोरोना के मामलों में वृद्धि होने से विद्यालय प्रशासन के साथ ही स्वास्थ्य विभाग भी सकते में है।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews