Home एंटरटेनमेंट उत्‍तराखंड में भी टैक्स फ्री हो सकती है The Kerala Story

उत्‍तराखंड में भी टैक्स फ्री हो सकती है The Kerala Story

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: फिल्म ‘द केरल स्टोरी‘ इन दिनों काफी चर्चा में है। कुछ राज्यों में फिल्म को लेकर विरोध जारी (The Kerala Story) है तो कुछ राज्यों से इस फिल्म को लेकर काफी अच्छा रिस्पांस आ रहा है। कहीं कहीं फिल्म को थिएटर से ही हटा दिया गया है, तो कहीं पर ये पूरी तरह से बैन है। ऐसे में इन विवादों के बीच मध्य प्रदेश के बाद अब यूपी में भी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया।

मध्य प्रदेश और यूपी के बाद अन्य राज्यों में भी लगातार दर्शक द केरल स्टोरी को टैक्स फ्री करने की मांग कर रहे हैं। इसमें महाराष्ट्र, यूपी और दिल्ली आदि शामिल हैं। यहां के लोगों का कहना है कि आतंकवाद की भयावह सच्चाई को उजागर करने वाली इस फिल्म (The Kerala Story) को सबको देखना चाहिए। इसके लिए फिल्म को टैक्स फ्री किया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें:
Chadham Yatra 2023
यहां हद से ज्यादा मंहगी हुई खाने-पीने की चीजें, तीर्थयात्री परेशान

The Kerala Story: सीएम धामी आज देखेंगे फिल्म

इस दौरान बताया जा रहा है कि आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी इस फिल्म को देखेंगे। जिसके (The Kerala Story) बाद माना जा रहा है कि उत्तराखंड राज्य में भी मुख्यमंत्री टैक्स फ्री करने के संबंध में कोई कदम उठा सकते हैं। वहीं तमाम लोग सरकार से इस फिल्म को टैक्स फ्री करने का अनुरोध कर रहे हैं।

सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री आज शाम पांच बजे अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगियों व पार्टी पदाधिकारियों के साथ यह फिल्म देहरादून के पीवीआर हाथीबड़कला में देखेंगे। इस दौरान उनके साथ कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी व अन्य मंत्री भी मौजूद रहेंगे। इसके बाद ही सीएम धामी फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:
इन जिलों में आज भी बारिश के आसार, मौसम विभाग का अलर्ट जारी

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version