यहां के स्कूल के बच्चों को मिला नए साल का ये तोहफा

0
135

पौड़ी।(संवादाता- कुलदीप बिष्ट): मुख्यमंत्री घोषणा के तहत राजकीय स्कूलों के कक्षा 10 व 12वीं के छात्र छात्राओं के लिए शिक्षा विभाग की ओर से मोबाइल टैबलेट वितरण समारोह का आयोजन राजकीय इंटर कॉलेज पौड़ी में किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि विधायक मुकेश कोली ने शिरकत की। इस दौरान जिलाधिकारी डॉ विजय कुमार जोगदंडे, मुख्य शिक्षा अधिकारी डॉक्टर आनंद भारद्वाज  की मौजूदगी रही। इस दौरान उपस्थित छात्र-छात्राओं के बीच कक्षा 10वीं और 12वीं के छात्र छात्राओं को उपस्थित मुख्य अतिथि विधायक मुकेश कोली के साथ जिला अधिकारी, मुख्य शिक्षा अधिकारी द्वारा मोबाइल टैबलेट का वितरण किया गया।

इस दौरान जिलाधिकारी ने आधुनिक समय में मोबाइल टैबलेट की उपयोगिता के विषय में जानकारी दी। उन्होंने कहा की विद्यार्थियों के ऑनलाइन पठन-पाठन के लिए ये मोबाइल टैबलेट उपयोगी सिद्ध होंगे इस दौरान विधायक मुकेश कोली ने भी बच्चों के ज्ञान को बढ़ाने में मोबाइल टैबलेट को उपयोगी बताया।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews