कांग्रेस की लिस्ट जारी होने के बाद अब थराली सीट पर दोबारा सुनाई दे रही है बगावत की आहट

0
189

थराली (संवाददाता- मोहन गिरी): उत्तराखंड  विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बीजेपी के 59 प्रत्याशियों की सूची के बाद देर रात कांग्रेस ने भी 53 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। कांग्रेस ने एक बार फिर थराली सीट पर सबसे मजबूत माने जा रहे डॉ जीतराम पर भरोसा जताया है। जिस पर कांग्रेस प्रत्याशी डॉ जीतराम ने कांग्रेस हाईकमान और प्रदेश नेतृत्व, प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव समेत हरीश रावत, प्रीतम सिंह और गणेश गोदियाल का आभार प्रकट करते हुए कहा कि वे कांग्रेस आलाकमान के भरोसे पर खरा उतरने के लिए जी जान लगा देंगे उन्होंने कहा कि थराली सीट पर जनता निश्चित ही कांग्रेस को सेवा का मौका जरूर देगी।

वहीं सोशल मीडिया के जरिये कांग्रेस नेता और पूर्व जिला पंचायत सदस्य महेश शंकर त्रिकोटी ने निर्दलीय पर्चा भर चुनाव लड़ने की कही बात है। बता दें कि वर्ष 2002 और 2012 में भी त्रिकोटी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल कर चुनाव लड़ चुके हैं। वहीं उनके द्वारा 2022 विधानसभा चुनाव के लिए भी दावेदारी पेश की गई थी, जिसके लिए उन्होंने दिल्ली तक दौड़ लगाई थी।

अब थराली सीट पर सीधे सीधे बीजेपी के भूपाल राम और कांग्रेस के डॉ जीतराम के बीच मुकाबला होना है। हालांकि निर्दलीय और बगावत पर उतारू नेता किस तरह अब थराली का सियासी समीकरण साधते हैं और प्रत्याशियों द्वारा स्थानीय मुद्दों पर वोट मांगने में दोनों ही दल कितने सफल होते हैं ये देखने वाली बात होगी लेकिन ये तय है कि थराली का चुनाव इस बार दिलचस्प होने वाला है।  

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here