संदिग्ध आतंकी की पत्नी भी बिना वीजा पासपोर्ट की रह रही थी हरिद्वार में, पुलिस ने लिया हिरासत में

0
29
Terrorist connection in Uttarakhand

Uttarakhand News: Terrorist connection in Uttarakhand: हाल ही में हरिद्वार से यूपी एसटीएफ और उत्तराखंड एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया था। अब इस संदिग्ध आंतकी अलीनूर की पत्नी को भी उत्तराखंड पुलिस और खुफिया विभाग ने हिरासत में ले लिया है। इस संदिग्ध आतंकी की पत्नी भी यहां बिना वीजा पासपोर्ट के रह रही थी। यह माना जा रहा है कि इस को हिरासत में लेने के बाद पुलिस कई खुलासे कर सकती है।

Terrorist connection in Uttarakhand: 20 दिन बाद हुई पत्नी गिरफ्तार

Terrorist connection in Uttarakhand

यूपी एसटीएफ ने उत्तराखंड एसटीएफ के साथ मिलकर बांग्लादेश, ढाका निवासी संदिग्ध आतंकी अलीनूर को गिरफ्तार किया था। इस संदिग्ध आतंकी का कनेक्शन आतंकी संगठन जमात उल मुजाहिदीन बांग्लादेश से निकला था। इसके साथ रूड़की के नगला इमरती का रहने वाला युवक मुदस्सिर भी संदिग्ध मानते हुए गिरफ्तार (Terrorist connection in Uttarakhand) हुआ था। इसके अलावा देवबंद से भी 8 संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया था।

अब पुलिस ने 20 दिन बाद संदिग्ध आतंकी अलीनूर की पत्नी रहीमा को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि रहीमा बिना वीजा पासपोर्ट के यहां किराये के मकान में रह रही थी। अब पुलिस महिला से पूछताछ में जुट गई है।

Terrorist connection in Uttarakhand: पूरा घर ही बसा दिया था हरिद्वार में

Terrorist connection in Uttarakhand

हरिद्वार पुलिस द्वारा संदिग्ध आतंकी अलीनूर की पत्नी को हिरासत में लेने के बाद सामने आया है कि वह किसी आतंकी घटना को अंजाम देने के मकसद से यहां रह रहा था। लेकिन यहां रहते हुए उसने अपना परिवार भी बसा दिया। संदिग्ध आतंकी अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ दादूपुर गोविंदपुर (Terrorist connection in Uttarakhand) में रह रहा था। उसकी पत्नी भी बांग्लादेश की ही रहने वाली है। पुलिस के अनुसार महिला पर मुकदमा दर्ज कर दिया है और जांच चल रही है। यह माना जा रहा है कि यूपी एसटीएफ भी उससे पूछताछ कर सकती है।

ये भी पढ़ें…

राजस्थान में स्टाम्प पेपर पर हो रही लड़कियों की नीलामी, मना करने पर माँ का रेप