Home देश 24 घंटे में दूसरी बार J&K में आतंकी हमला, कई लोगों की...

24 घंटे में दूसरी बार J&K में आतंकी हमला, कई लोगों की मौत

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: जम्मू कश्मीर से लगातार आतंकी हमलों की घटनाएं सामने आती रहती हैं। आतंकवादी अपने नापाक इरादों से बिल्कुल भी बाज नहीं आ रहे है। नए साल के पहले दिन भी आतंकियों (terrorist attack in J&K) ने मासूम लोगों को नहीं बख्शा। घाटी के राजौरी शहर को आतंकियों ने एक बार फिर बम धमाके से दहला दिया। बीते 24 घंटे में घाटी में एक नहीं बल्कि 2-2 आतंकी घटनाएं हुई हैं।

देर शाम राजौरी के अपर डांगरी गांव में आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें 4 लोगों (terrorist attack in J&K) की मौत हो गई। और इसी दौरान छह लोग घायल भी हो गए। उसके बाद सोमवार सुबह उसी इलाके में एक आईईडी विस्फोट हुआ, इस धमाके में एक बच्चे की मौत हो गई और कम से कम 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:
Agra road accident news
आगरा में खौफनाक वारदात- रात भर शव को रौंदती रहीं सैकड़ो गाड़ियां, हाईवे पर चिपकी मिली हड्डियां

terrorist attack in J&K: लोगों में रोष भी और आंखों में आंसू भी

एक के बाद एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटनाओं के बाद स्थानीय लोगों का रोष और बढ़ गया है। सोमवार सुबह से ही डांगरी क्षेत्र के लोग शवों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों की आंखों में आंसू (terrorist attack in J&K) भी है और गुस्सा भी।

लोगों की मांग है कि आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए और पीड़ित परिवारों की देखभाल के लिए उचित मुआवजा दिया जाना चाहिए। लोगों ने आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग भी की है। इसी बीच पूरे इलाके में अलर्ट है। सुरक्षाबल और पुलिस के जवान आतंकियों की तलाश में जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें:
Rishabh Pant की तबीयत में हो रहा सुधार लेकिन….

उधर, जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने आतंकी हमलों के बाद पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की है। उन्होंने कहा, ‘मैं राजौरी में हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले की कड़ी निंदा करता हूं। मैं लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि इस घृणित हमले के पीछे (terrorist attack in J&K) जो लोग हैं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। मेरे संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं’।

साथ ही उन्होंने हमले में जान गंवाने वाले मृतकों के परिवार को दस-दस लाख रुपये और सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है। और गंभीर रूप से घायल लोगों को एक-एक लाख रुपये देने की बात कही है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version