नोरा को गलत तरीके से छूने पर लोगों का टेरेंस पर फूटा गुस्सा, टेरेंस ने भी तोड़ी चुप्पी

Terence and Nora Video
Terence and Nora Video

Terence and Nora Video: वायरल वीडियो के पीछे की क्या है असल कहानी?

Entertainment News Desk: इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। गुस्से की वजह टेरेंस का एक वीडियो (Terence and Nora Video) है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो (Terence and Nora Video) में लोगों ने टेरेंस पर ये आरोप लगाए हैं कि वो नोरा को गलत तरीके से छूं रहे हैं, जिसके बाद से टेरेंस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा ट्रोल (Terence and Nora Video) किए जाने पर टेरेंस ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। आपको बता दें कि मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो के दौरान टेरेंस ने नोरा को गलत तरीके से छूने की बात का भी जवाब दिया। उन्होंने कहा उन पर जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वो सभी गलत और बेबुनियाद हैं।

ये भी पढ़ें:
Charu Asopa and Rajeev Sen
चारू असोपा ने पति राजीव पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- राजीव मेरे साथ..

टेरेंस ने बताया कि शो के दौरान जब मलाइका को कोविड हुआ था तो उनकी जगह पर स्पेशल गेस्ट के तौर पर नोरा आईं थी। इसी दौरान एक एपीसोड में शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी धर्मपत्नी भी आईं थी और उनके वेलकम के लिए गीता ने सभी को उठकर उन्हें नमस्कार करने को कहा था।

इसके बाद टेरेंस कहते हैं कि उन्हें पता भी नहीं लगा कि उन्होंने नोरा को छूआ है। पॉडकास्ट शो के दौरान टेरेंस ने कहा, “मुझे तो याद भी नहीं कि मेरा हाथ नोरा को छुआ था और मुझे तो सच में पता ही नहीं की कब मेरा हाथ नोरा को लगा भी है या नहीं। सच कहूं तो नोरा दो हफ्ते पहले शो में आईं थीं और मुझे उनके साथ डांस करने के लिए कहा था। मैं ऐसा क्यों उनके साथ कुछ करूंगा, जबकि वहां चार कैमरे आस पास लगे हैं। मुझे बिना किसी मतलब के ही गालियां पड़ी हैं। ये वाकई ही बहुत घटिया बात है।”  

इस वीडियो (Terence and Nora Video) में आप देख सकते हैं कि जब टेरेंस, गीता और नोरा खड़े होकर शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी को नमस्कार कर रहे हैं तो टेरेंस का हाथ नोरा को लगता है, जिसे देख कर लोगों ने टेरेंस पर ये आरोप लगाया है कि वह नोरा को गलत तरीके से छूं रहे हैं।   

ये भी पढ़ें:
aayush sharma & Arpita Khan relationship
अपनी शादी को लेकर क्यों छलका सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा का दर्द?

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com