Home Crime यहां बुजुर्ग महिला के साथ लूट के बाद की हत्या, क्षेत्र में...

यहां बुजुर्ग महिला के साथ लूट के बाद की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के चंपावत जिले के टनकपुर क्षेत्र से एक खौफनाक खबर सामने आ रही है। बता दें कि यहां एक बुजुर्ग महिला (Tanakpur Murder Case) के साथ लूट के बाद उनकी हत्या कर दी गई। वहीं इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि टनकपुर-खटीमा हाईवे किनारे वृद्धा का शव मिला है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, वृद्धा घर पर अकेली रहती थी। मंगलवार सुबह सड़क किनारे उनका शव देखा गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया ।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand crime news
यहां कंबल ओढ़ घूम रहे व्‍यक्ति ने किया 5 साल की बच्‍ची का दुष्कर्म, फिर हुआ फरार

Tanakpur Murder Case: महिला के शरीर से गहने भी गायब

वहीं महिला के शरीर से सोने के आभूषण गायब होने से (Tanakpur Murder Case) लूट का अंदेशा भी जताया जा रहा है। बता दें कि मृतका की पहचान 83 वर्षीय भागीरथी देवी के तौर पर हुई है।

भागीरथी देवी वीरांगना थी। मंगलवार सुबह घर से करीब 100 मीटर दूर पर भागीरथी का शव पड़ोसी ने देखा। उन्होने बताया कि भागीरथी देवी के शरीर से जेवर गायब थे। और उनके शरीर पर खून के निशान बने हुए थे।

ये भी पढ़ें:
उत्तराखंड वित्त मंत्री ने पेश किया करोड़ो का बजट, ये रहा खास

आस-पड़ोस के लोगों ने बताया कि वृद्धा का एक बेटा और तीन बेटियां है। जिनकी शादी हो चुकी है। इस दौरान बेटे मोहन चंद्र ने बताया कि उनकी मां जेवर की शौकीन थी। इसलिए हमेशा जेवर पहने रहती थी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version