Home एंटरटेनमेंट दुल्हन बनने जा रही हैं बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस

दुल्हन बनने जा रही हैं बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) जल्द ही शादी के जोड़ो में दिखने वाली है। जी हां, बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन तमन्ना भाटिया की शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार तमन्ना जल्द ही मुंबई के एक बिजनेसमैन संग शादी के बंधन में बंध सकती हैं।
सूत्रों के अनुसार, तमन्ना भाटिया ने दुल्हन बनने की पूरी तैयारी कर ली है। इसी कारण वो अभी कोई भी न्यू प्रोजेक्ट साइन नहीं कर रही हैं।

यह भी पढ़े:
Karanprayag car accident
Chamoli : आदिबद्री-शिलफाटा के पास खाई में गिरी कार, 2 की मौत

Tamanna Bhatia: बिजनेसमैन से होगी शादी

रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि तमन्ना (Tamanna Bhatia) ने एक बिजनेसमैन से शादी करने जा रही है। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खबरों को कंफर्म नहीं किया है, लेकिन वह ऐसी खबरो को मानने से इनकार भी नहीं कर रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि तमन्ना भाटिया जल्द ही अपनी शादी को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकती हैं।

यह भी पढ़े:
पहाड़ों से बहने पर क्यों हो जाता है ये पानी गर्म?

बता दें कि कई हिंदी फिल्मों में शानदार काम करने वाली तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं। साउथ सिनेमा में भी तमन्ना ने कई बड़े फिल्मों में काम करके अपना नाम कमाया है। अपने करियर में तमन्ना ने कई हिट फिल्में दी हैं, जिसमें से एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है बाहुबली।
बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब तमन्ना की शादी को लेकर चर्चा हो रही है। इससे पहले भी एक्ट्रेस की शादी की अफवाहें उड़ी थीं। तब एक्ट्रेस ने कहा था कि सही टाइम आने पर वह शादी कर लेंगी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version