रहें सावधान! यहां तमंचे की नोक पर महिला से घर में घुसकर लूट

0
337

इंटरनेट ठीक करने के बहाने घर में घुसा और तान दिया महिला के सिर पर तमंचा

देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में अपराधी वारदात को अंजाम देने के नए-नए तरीके ढूंढ रहे हैं। दो दिन पहले ही जहां अपराधियों ने एक-दो नहीं पूरी पांच चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ाई हुई है वहीं, आज देहरादून के टर्नर रोड इलाके में एक महिला से तमंचे की नोक पर सोने के गहने लूट लिए गए। बदमाश बिना बुलाए इंटरनेट ठीक करने की बात कहते हुए घर के अंदर घुसा और महिला पर तमंचा तान दिया। हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को थोड़ी देर बाद आईएसबीटी से अरेस्ट कर लिया है। इस वारदात के बाद महिला जहां दहशत में थी वहीं आस-पास के लोगों में भी सूचना मिलने के बाद हड़कंप मच गया था।

crime loot dehradun

आपको बता दें कि आज शनिवार को दोपहर करीब एक बजे एक क्लेमेनटाउन टर्नर रोड सी 19 निवासी महिला मंगलेश शर्मा ने पुलिस को सूचना देकर बताया कि एक अनजान व्यक्ति गेट पर पहुंचा और इंटरनेट ठीक करने की बात कहते हुए घर के अंदर घुस आया। घर के अंदर पहुंचते ही आरोपी बदमाश इंटरनेट कनेक्शन से छेड़छाड़ की। थोड़ी देर बाद आरोपी ने जेब से पिस्तौल निकाली। एक राउंड जमीन पर फायर करने के बाद उसने पिस्तौल महिला के सिर पर तान दिया। पिस्तौल की नोक पर महिला से गले की चेन, कुंडल और कंगन लूट लिया और फरार हो गया। महिला ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी।

कंट्रोल रूम से क्लेमेनटाउन थाने को सूचित किया गया। तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी का पीछा करना शुरू कर दिया। इसके अलावा आईएसबीटी पुलिस चौकी को भी इस बारे में जानकारी दी गई तो आईएसबीटी में भी पुलिस अलर्ट हो गई। पुलिस ने आरोपी को घेर कर गिरफ्तार कर लिया। इस वारदात से इलाके में हड़कंप मचा रहा है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।