स्वामी यतीश्वरानंद ने इन विकास कार्यों पर की जनता से वोट की अपील

0
228

हरिद्वार (संवाददाता- अरुण कश्यप): कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने श्यामपुर में अपना तीसरा चुनावी कार्यालय हवन पूजा कर खोल दिया। इसी के साथ उन्होंने क्षेत्र के कई गांवो

YOU MAY ALSO LIKE

में घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान चलाकर कमल के फूल पर मतदान करने की अपील की। कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने हरिद्वार रोड, 14 गांवों में पानी की टंकी, सड़कों, श्यामपुर में पीएचसी, मॉडल डिग्री कॉलेज, रवासन नदी पर पुल, झूला पुल आदि के विकास पर वोट करने की अपील की।

शनिवार को हरिद्वार ग्रामीण सीट से भाजपा के प्रत्याशी स्वामी यतीश्वरानंद ने श्यामपुर में चुनावी कार्यालय खोलते हुए क्षेत्र के लोगों को भाजपा की नीतियों से अवगत कराया। उन्होंने नोरंगाबाद, टाटवाला, दूधलावाला, श्यामपुर, सजनपुर पीली आदि गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया।

कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने बताया कि जल जीवन मिशन के अंतर्गत हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के लालढांग और श्यामपुर के आसपास के 14 ग्रामों में 3205.27 लाख (32 करोड़ 5 लाख 27 हजार) रुपये की लागत की पेयजल पम्पिंग पेयजल योजना के निर्माण कार्यों का शुभारंभ कराया। इतनी बड़ी योजनाओं से क्षेत्र में शुद्ध पेयजल की समस्या नहीं होगी। कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि देश की आजादी के बाद से पहली बार इतनी बड़ी योजनाओं का शुभारंभ कराया गया है। जिससे क्षेत्र की जनता की पानी की समस्या दूर हो जाएगी।

इस मौक़े पर मंडल महामंत्री सीमा चौहान, रणबीर सिंह चौहान, भरत सिंह चौहान, सोनू लखेड़ा, देवेंद्र नेगी, राहुल चौधरी, सुभाष चौहान, कुलदीप चौधरी, नरेश यादव, पुरूषोतम यादव, ललित, गौरव शर्मा, ललित रावत, सरिता अमोली, चंद्राकला, कमला देवी, खिलेन्द्र, मुकेश, धूम सिंह, मुकेश सुर्या, गजेंद्र पाल, मानसिंह, धर्मपाल, कुलदीप पाल, सचिन, अतरसिंह, मेघराज, बॉबी, गजेंद्र आदि शामिल हुए।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here