Home एंटरटेनमेंट सुपरस्टार Rajinikanth की 170वीं फिल्म का हुआ ऐलान, जाने कब होगी रिलीज

सुपरस्टार Rajinikanth की 170वीं फिल्म का हुआ ऐलान, जाने कब होगी रिलीज

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: तमिल सिनेमा के सुपरस्टार Rajinikanth के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने (South actor Rajinikanth movie) आ रही है। बता दें कि आज एक्टर की 170वीं फिल्म का ऐलान हो गया है। लाइका प्रोडक्शंस ने इस बात का ऐलान किया है। वहीं इन दिनों सुपरस्टार रजनीकांत नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित ‘जेलर’ में अभिनय कर रहे हैं। यह उनकी 169वीं फिल्म है।

ये भी पढ़ें:
Air Ambulance service
होली के बाद उत्तराखंड के मरीजों को मिलेगी बड़ी राहत, शुरू होने जा रही है ये सेवा

South actor Rajinikanth movie: ट्विटर अकाउंट से साझा किया पोस्ट

दरअसल, रजनीकांत की नई फिल्म का एलान लाइका प्रोडक्शंस के चेयरमैन सुभास्करन के (South actor Rajinikanth movie) जन्मदिन पर किया गया है। लाइका प्रोडक्शंस के ट्विटर अकाउंट पर ये पोस्ट साझा किया गया है। हालांकि अभी तक इस फिल्म के शीर्षक को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं आपको बता दें कि रजनीकांत की 170वीं फिल्म 2024 में रिलीज होगी। उधर, सुपरस्टार की अलगी फिल्म की घोषणा के बाद से उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

ये भी पढ़ें:
यहां हाईवे पर भरभराकर गिरा पहाड़, आवाजाही भी हुई ठप

उधर, अभिनेता रजनीकांत इन दिनों की इस साल रिलीज होने वाली फिल्म ‘जेलर’ में व्यस्त है। सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की आधिकांश शूटिंग जेल के अंदर हुई है। कन्नड़ सुपरस्टार शिवा राजकुमार, योगी बाबू, त्रिशा कृष्णन, तमन्ना भाटिया, जैकी श्रॉफ और सुनील भी इस फिल्म में नजर आएंगे।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version