इंस्टाग्राम पर सोफिया अंसारी ने लगाई आग, डाला बिना ब्रा का वीडियो; जमकर हो रहा वायरल

0
333

नई दिल्ली, ब्यूरो। सोफिया अंसारी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। सोफिया इस शाॅर्ट वीडियो में बिना ब्रा के कोट में दिख रही हैं। इससे पहले भी उनके रिल्स और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए हैं। सोफिया एक वीडियो में इंस्टाग्राम पर ब्लैक लोअर और ऊपर से चेरी रंग का कोट पहना है। वह इस वीडिया में एक म्यूजिक पर एक्शन में दिख रही हैं। हालांकि यह एडिटेड वीडियो लग रहा है, फिर भी बिना ब्रा का यह हाॅट वीडियो खूब वायरल रहे हैं।

sofiya

दरअसल, सोफिया अंसारी के इंस्टाग्राम वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ लोग इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए किसी भी सीमा को लांघ रहे हैं। कुछ ऐसा ही इस वीडियो में आप देख सकते हैं। इंस्टाग्राम पर ऐसी छोटी-छोटी रिल्स और वीडियो डालकर सोफिया के 9.1 मिलियन फाॅलोवर्स हैं। यह एक माॅडल एक्टर है।

sofiaaaa 4

सोफिया अंसारी का इंस्टाग्राम पर सोफिया9_आफिसियल के नाम से अकाउंट है। टिकटोक पर भी यह ऐसी वीडियो आम हो गई थी। मगर टिक टोक बंद होने के बाद इंस्टाग्राम रील्स में अब यह सब होता दिखाई देता है। खासतौर पर माॅडल सोफिया अंसारी इसी तरह अपने फालाॅवर्स को बढ़ाती रही हैं। सोफिया को फॉलोअर्स से खूब गालियां मिलती है। इनके कई अश्लील वीडियो इंस्टाग्राम पर आप देख सकते हैं।

sofiaaaa 3

सोफिया हयात का इंस्टाग्राम पर हाल ही का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने चेरी रंग का कोट पहना है। इस कोट के नीचे उन्होंने ब्रा नहीं पहनी है। वह खुलकर एक्सपोज कर रही है, लेकिन सोफिया के लिए यह कोई नई बात नहीं है।

sofiaaaa 1