₹400000 की 128 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर यहां से गिरफ्तार

0
273

जसपुर से लेकर आए थे स्मैक, अलग-अलग लोगों को बेचने आए थे

नैनीताल/रामनगर, ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के इलाकों से लगे क्षेत्रों में स्मैक तस्करी के मामले अक्सर सामने आते रहे हैं। यूपी के बरेली आदि इलाके लंबे समय से मादक पदार्थों की तस्करी के लिए बदनाम हैं। वहीं, रामनगर बाॅर्डर पर आज चैकिंग के दौरान पुलिस ने दो युवकों को 128 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों युवक जसपुर ऊधमसिंह नगर के हैं। आरोपियों से बरामद स्मैक की कीमत तकरीबन 400000 रुपये बताई जा रही है। रामनगर क्षेत्र में लगातार हो रही मादक पदार्थों की बिक्री से यह नशे का गढ़ बनता जा रहा है।

आपको बता दें कि इससे पहले करीब तीन दिन पहले 16 फरवरी को एसपी क्राइम जगदीश चंद्र ने स्थानीय लोगों के साथ बैठक कर नशा रोकने के लिए सुझाव मांगे थे। इसके बाद पुलिस ने चैकिंग के साथा ही नशा तस्करों की धर-पकड़ के लिए अपना तंत्र भी मजबूत किया। आज शनिवार को रामनगर कोतवाली सीओ बलजीत भाकुनी ने बताया कि रामनगर बॉर्डर हल्दुआ में चैकिंग के दौरान दो युवकों को संदिग्ध लगने पर रोका। उनके पास से पुलिस को अलग-अलग स्मैक मिली। दोनों को पकड़कर कोतवाली लाया गया। वजन कराने पर स्मैक 128 ग्राम मिली। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम परवेज पुत्र हनीफ व मो.अनस पुत्र अहमद निवासी जिला उधमसिंहनगर थाना जसपुर नत्था सिंह निवासी बताया।

YOU MAY ALSO LIKE

दोनों तस्करों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह जसपुर के एक व्यक्ति से स्मैक खरीदकर लाए थे। इसे उन्होंने रामनगर में कुछ लोगों को बेचना था। पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त आरोपियों की बाइक को सीज कर दिया। आरोपितों को पुलिस कोर्ट में पेश कर रही है। सीओ ने बताया कि आरोपी पहले से ही मादक पदार्थों की तस्करी और बिक्री करते थे। कोतवाल अरुण सैनी ने बताया कि बरामद स्मैक की कीमत चार लाख रुपये आंकी गई है। जसपुर में जिस व्यक्ति से स्मैक खरीदी गई थी व रामनगर में जिन लोगों को डिलीवरी देनी थी, उनके नाम पुलिस ने दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नशा तस्करों की धरपकड़ के लिए पुलिस की पूछताछ जारी है।

smack arrest