Home एंटरटेनमेंट इस दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं Siddharth और...

इस दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं Siddharth और Kiara

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: इन दिनों बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी शादी को लेकर सुर्खियों (Sid Kiara Wedding) में बने हुए हैं। फैंस इन कपल को शादी के बंधन में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। और अब वो दिन आ ही गया। जैसे जैसे दिन नजदीक आते जा रहे हैं वैसे वैसे कपल की शादी से जुड़ी कई जानकारियां भी सामने आ रही है। इस दौरान कपल के वेडिंग फंक्शन की डेट से लेकर वेडिंग गेस्ट की लिस्ट भी सामने आ चुकी है। ऐसे में शादी की तैयारियां भी जोरो-शोरो से शुरू हो गई है।

Sid Kiara Wedding: इस दिन सात फेरे लेंगे कपल

मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में सात फेरे लेने वाले हैं। बता दें कि इन दोनो से (Sid Kiara Wedding) पहले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने भी राजस्थान में ही शादी की थी। वही सिद्धार्थ और कियारा की शादी की सामने आई जानकारियों मुताबिक, कुछ चुनिंदा कलाकार ही शादी में शामिल होंगे। बताया जा रहा है 6 फरवरी को होने वाली इन कपल की शादी में 120 से 125 गेस्ट ही शामिल होंगे। जिसमें करण जोहर से लेकर मीरा राजपूत तक का नाम शामिल है।

ये भी पढ़ें:
Patwari Exam Date
पटवारी भर्ती से पहले ही देश के सबसे कड़े कानून पर लग सकती है मुहर

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, संगीत और हल्दी सेरेमनी एक ही दिन होगी। इस दौरान दोनो के कॉमन फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स (Sid Kiara Wedding) मौजूद रहेंगे। इनका ये प्रीवेडिंग फंक्शन 5 फरवरी को होना संभव है। इस दौरान ये भी बताया जा रहा है कि कपल ने मुंबई में भव्य रिसेप्शन पार्टी आयोजित करने की योजना बनाई है।

ये भी पढ़ें:
प्राकृतिक आपदाओं के बीच चमोली हाइड्रो पावर के खिलाफ फूटा लोगो का गुस्सा

इस बीच ये भी जानकारी सामने आ रही है कि बॉलीवुड की मेहंदी क्वीन वीना नागदा कियारा के हाथों में सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी लगाएंगी। वीना नागदा एक मेहंदी आर्टिस्ट है जो कैटरीना से लेकर दीपिका पादुकोण के हाथों में मेहंदी लगा चुकी है।

वहीं बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी शादी की खबरों को अभी तक ऑफिशियल नहीं किया है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version