राहुल गांधी जनेऊ पहनकर कर रहे ड्रामा, तो हरदा का नाम हरदा नहीं बल्की ये होना चाहिए :शिवराज चौहान

0
151
devbhoomi

हरिद्वार (संवाददाता- अरुण कश्यप):  दो दिन से हरिद्वार में चुनावी प्रचार कर रहे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हरिद्वार के एक होटल में

YOU MAY ALSO LIKE

प्रेस वार्ता कर बताया कि चार धाम के साथ इस बार भाजपा पांचवा धाम सैन्य धाम के रूप में बनाएगी।

शहीद जनरल बिपिन रावत का नाम इसके नाम पर होगा जिससे प्रदेशभर के सभी लोगों का मान सम्मान बढ़ेगा।कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अब राहुल गांधी जनेऊ पहन रहे हैं, कमल दास हनुमान चालीसा पढ़ रहा है, यह सब भाजपा के भय का परिणाम है, क्योंकि वह फिर से हार के करीब है।

uttarakhand news

कांग्रेस ने अपनी चुनावी घोषणा में प्रदेश के चार लाख युवाओं को रोजगार देने की बात कही है, जिस पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जहां जहां कांग्रेस शासित प्रदेश है वहां भी बेरोजगारी चरम पर है जिसे नियंत्रित करने में वहां की सरकारें बुरी तरह विफल रही है।

हरीश रावत पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि हरीश रावत को हरदा कहा जाता है सही मायने में उनका सही नाम हार- दे होना चाहिए, क्योंकि वह पांच बार लोकसभा का चुनाव हारे हैं साथ ही दो बार विधानसभा चुनाव हार चुके हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस बार भी प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बन रही है जिसके बाद जो बचे हुए शेष काम है वह पूरे किए जाएंगे। प्रेस वार्ता में विकास तिवारी, शिखर पालीवाल, शैलेश मोदी, आदि सम्मिलित रहे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here