ये गुरु जी स्कूल में शराब पीकर मचा रहा थे उपद्रव, अपर निदेशक ने किया निलंबित

0
186

छात्र-छात्राओं के साथ ही शिक्षकों से भी अभद्रता करने का आरोप, एडी कार्यालय पौड़ में किया अटैच

पौड़ी (कुलदीप बिष्ट): अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा गढ़वाल मंडल ने चमोली जिले के एक एलटी शिक्षक को शराब पीकर विद्यालय में आने तथा छात्र-छात्राओं सहित शिक्षकों के साथ अभद्रता करने के आरोप में शिक्षक को निलंबित कर दिया है। निलंबित शिक्षक को एडी कार्यालय पौड़ी में अटैच कर दिया है।

बता दें कि चमोली जिले के नारायण बगड़ ब्लाक में तैनात एक एलटी शिक्षक को शराब पीकर विद्यालय आना और छात्र-छात्राओं व शिक्षकों के साथ अभद्रता करने का आरोप है। प्रधानाचार्य की शिकायत के बाद अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा गढ़वाल मंडल महावीर बिष्ट ने आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया है। निलंबित शिक्षक को पौड़ी के अपर निदेशक कार्यालय में अटैच किया गया है। बताया गया कि यह दूसरा मौका है जब इस शिक्षक पर नशे में धुत्त होकर स्कूल आने के आरोप लगे हैं। इससे पूर्व भी उनका तबादला इसी कारण हुआ था। तब उन्हें पनिशमेंट कर राइंका गढ़कोट स्थानांतरित किया गया। इसके बावजूद भी आरोपी शिक्षक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। नशे की हालत में आरोपी शिक्षक का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

एडी माध्यमिक शिक्षा गढ़वाल महावीर सिंह बिष्ट ने बताया है कि नारायणबगड ब्लाक के राजकीय इंटर कॉलेज गढ़कोट में तैनात व्यायाम शिक्षक कल्पेंद्र सिंह राणा पर कई बार नशे की हालत में स्कूल आने तथा शिक्षकों व छात्र-छात्राओं के साथ अभ्रदता करने का आरोप हैं। साथ ही नशे की हालत में एक वीडियो भी सोशल मीडिया में आया है। बताया कि ये वीडियो बीते 9 मार्च को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसके बाद व्यायाम शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। अब वह एडी माध्यमिक शिक्षा दफ्तर पौड़ी से अटैच रहेंगे।