क्या शहनाज गिल और बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां

0
247

नई दिल्ली। पंजाब की कैटरीना कैफ के टाइटल से मशहूर शहनाज गिल बिग बॉस 13 के बाद से ही सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपने क्यूट अंदाज के कारण, कभी दिव्यंगत सिद्धार्थ और अपने प्यार भरी नोक झोक को लेकर, तो कभी बड़े बड़े सेलीब्रीटीज के साथ एक अच्छा बोंड शेयर करने को लेकर। लेकिन आज उनके चर्चाओं में आने की वजह है उनके द्वारा एक बड़े सेलीब्रिटी को खुद को कार तक ड्रॉप करने की।

बिग बॉस 13 में भी शहनाज गिल सलमान खान के साथ एक अलग ही बॉन्ड शेयर करती नजर आईं, जिसमे कई बार सलमान ने उन्हें प्यार से समझाया वहीं कई बार सख्त रुख अपनाकर भी समझाया। इतना ही नही सलमान खान शहनाज गिल को उनके करियर से जुड़ी हुई कई बातें भी समझाते दिखाई दिए।

sehnaz and salman

अब ईद के मैके पर कल रात को सलमान खान की बहन अर्पिता और बहनोई आयुष शर्मा के घर में ईद पार्टी रखी गई थी जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की, जिनमें शहनाज गिल भी मौजूद रहीं। अब इस पूरी पार्टी में चर्चा की विषय बनी रही शहनाज गिल और सलमान खान की क्यूट बॉंन्डिंग।

इस पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर घमाल मचा रहा है, जिसमें शहनाज गिल सलमान खान के बेहद करीब नजर आ रही हैं, उनके गले लग रहीं हैं और उनका हाथ पकड़ रही हैं। यही नहीं पार्टी खत्म होने के बाद भी सलमान खान खुद शहनाज गिल को उनकी कार तक ड्रॉप करने तक आए, जिसके बाद शहनाज ने जाते समय सलमान के गाल में प्यार से हाथ रखा। इस वीडियो में शहनाज पत्रकारों से मस्ती भरे अंदाज में ये कहती भी नजर आ रहीं हैं, कि देखों मुझे खुद सलमान सिर कार तक ड्रॉप करने आए।

SS2

अब इन दोनों को साथ में देखकर इनके फैंन इनकी बॉन्डिग को खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही अलग अलग रिएक्शन्स भी दे रहे हैं।