देवभूमि में रिश्ते फिर हुए तार-तार…मां को भगाकर ले गया सौतेला बेटा; की शादी !

0
173

बाजपुर, ब्यूरो। उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले में माँ बेटे के रिश्ते को ऐसा तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुन कर और देखकर आप हैरत में पड़ सकते हैं। मामला भी ऐसा की माँ बेटे के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। एक बेटा और सौतेली माँ ने कुछ ऐसा ही शर्मसार करने वाला काम किया है। मां ने अपने सौतेले बेटे से शादी रचा कर क्षेत्र में एक चर्चा का माहौल पैदा कर दिया है। मामले का पता उस वक्त चला जिस वक्त एक अधेड़ व्यक्ति ने चौकी में तहरीर देकर अपनी पत्नी को वापस लाने की गुहार लगाते हुए करवाही की मांग की है।

crime 00

आपको बता दें कि आपने रिश्तों को कलंकित करने के अनोको अनेक मामले जरूर सुने ओर देखें होंगे लेकिन उत्तराखंड के उधम सिंह नगर की कोतवाली बाजपुर में रिश्तों को कलंकित कर देने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है ,जो कि किसी ओर रिश्तों को तार तार नही किया है बल्कि माँ बेटे के पवित्र रिश्ते को कलंकित किया है। पूरा मामला उस वक्त सामने आया जिस वक्त एक अधेड़ व्यक्ति इन्द्रराम निवासी बन्ननाखेड़ा ने अपने सौतेले बेटे पर आरोप लगाते हुए चैकी बन्ना खेड़ा में तहरीर दे कर करवाही की मांग की है। उन्होंने तहरीर में लिखा है कि एक महिला कल्पिनिक नाम बब्ली से उनकी 11 वर्ष पूर्व शादी हुई थी उस वक्त उनके पास पहली पत्नी से दो लड़के थे दूसरी शादी करने के बाद से पहली पत्नी से दोनों लड़के घर छोड़ कर चले गए थे। उसी बीच उनकी दूसरी पत्नी से तीन बच्चों ने जन्म ले लिया जिसमे दो लड़की और एक लड़का है। इसके बाद इनके सौतेले बेटे का आना जाना इनके घर होने लगा।तहरीर में आरोप लगाया है कि उनका सौतेले बेटे मदन के साथ उनकी पत्नी ने शादी कर ली है जब वह अपनी पत्नी को लेने गए तब उन्हें मारपीट वग खटखटाया ओर अपने सौतेले बेटे के द्वारा उनकी पत्नी को भगा ले जाने का आरोप लगाया है। साथ मे उन्होंने अपनी पत्नी पर घर मे रखे 20 हजार रुपये लेजाने का भी आरोप लगाया है। पुलिस को तहरीर मिलने के बाद जांच में जुट गई है।

बन्ना खेड़ा चौकी इंचार्ज अर्जुन गिरी गोस्वामी ने बताया कि उन्हें एक तहरीर प्राप्त हुई है जिसमे एक व्यक्ति ने अपने सौतेले बेटे पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनका सौतेला बेटा उनकी पत्नी को भगा कर पे गया है तहरीर मिलने और बाद पुलिस करवाही करते हुए जांच में जुट गई है और जांच कर उचित कार्यवाही करंगे।