Home Crime Sapna Choudhary की जल्द हो सकती हैं गिरफ़्तारी, SCJM अदालत ने निकाला...

Sapna Choudhary की जल्द हो सकती हैं गिरफ़्तारी, SCJM अदालत ने निकाला वारंट

0

नई दिल्ली ब्यूरो- Sapna Choudhary जो कि हरियाणा की मशहूर डांसर हैं और इसी के साथ सिंगर भी हैं, उनकी मुसीबतें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। जानकारी मिल रही हैं कि Sapna Choudhary की गिरफ़्तारी के लिए यूपी पुलिस हरियाणा पहुंचने वाली हैं। हालांकि इस मामले की आधिकारिक पुष्टि होना बाकी हैं।

सूत्रों के हवाले से इस बात की जानकारी दी गयी हैं आज सुबह ही लखनऊ पुलिस सपना चौधरी की गिरफ़्तारी के लिए हरियाणा रवाना हो चुकी हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सपना चौधरी की जल्द ही गिरफ़्तारी हो सकती हैं।

Sapna Choudhary

SCJM अदालत  ने  गिरफ्तारी वारंट निकाला

आपको बता दें कि डांसर Sapna Choudhary के खिलाफ मंगलवार को लखनऊ की एससीजेएम अदालत के द्वारा गिरफ्तारी वारंट निकाला गया था। यह वारंट इसलिए निकाला गया ,क्योंकि सपना चौधरी ने डांस का कार्यक्रम रद्द किया और लोगों की  टिकट का पैसा भी वापिस नहीं लौटाया। जिसके चलते उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। जिसके बाद उन्हें अदालत में पेश होना था। लेकिन वो अदालत भी नहीं पहुंची।

हाजिरी माफी की अर्जी भी कोर्ट को नहीं मिली

इस मामले में 10 मई को Sapna Choudhary के द्वारा आत्‍मसमर्पण कर अंतरिम जमानत ली गयी थी। सोमवार को इस मामले में सुनवाई की जानी थी लेकिन सपना अदालत में नहीं पहुंची। जिसके चलते उनके खिलाफ वारंट जारी किया गया। सपना चौधरी की हाजिरी माफी की अर्जी भी कोर्ट को नहीं मिली।

टिकट के पैसे भी वापिस नहीं मिलें

इस प्रोग्राम में एंट्री के लिए हर व्यक्ति को 300 रुपये में ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट दिया जा रहा था। काफी लोगों ने टिकट खरीदें। लेकिन Sapna Choudhary प्रोग्राम में नहीं पहुंची, जिसके बाद लोगों ने हंगामा मचा दिया और लोगों को उनकी खरीदी गई टिकट के पैसे भी वापिस नहीं मिलें।

ये भी पढ़ें… Dehli High Court: युवावस्था को प्राप्त कर चुकी मुस्लिम लड़की अब अपनी मर्जी से कर सकती है शादी

Exit mobile version