तीन मंजिला साड़ी का शोरूम और आवास में धमाके के साथ फटे 4 सिलेंडर, सात लोगों को बचाया

लखनऊ, ब्यूरो। आज तकरीबन चार बजे एक साड़ियों के शोरूम और उसके बने घर में आग लगने से दो लोग जिंदा जल गए। सात लोगों को पुलिस, सेना और स्थानीय दमकल विभाग की टीम और आस-पास के लोगों ने किसी तरह बचाया। सूचना के अभी आग को बुझाने का काम जारी है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में आज तड़के चार बजे एक साड़ियों तीन मंजिला शोरूम और उसकी ऊपरी मंजिल पर बने आवास में भीषण आग लग गई। जैसे ही आग आवास तक पहुंची वहां पर रखे चार सिलेंडर तेज धमाकों के साथ फट गए। इस दौरान दो लोग जिंदा जल गए। दमकल विभाग को सूचना मिलने के बाद मौके पर राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है। आग की भी भीषणता को देखते हुए सेना के दमकल फोर्स भी बुलाया गया।

मिली जानकारी के अनुसार झांसी जिले के कोतवाली थाना इलाके में दतिया गेट अंदर राई के ताजिया में अजय का पूनम वस्त्रालय के नाम से साड़ियों का तीन मंजिला शोरूम है। जैसे ही ही आग लगी तो शोरूम के साथ ही लपटें ऊपरी मंजिल के आवास तक पहुंच गई। सूचना मिलते ही मौके पर थाना कोतवाली पुलिस और दमकल दस्ता पहुंच गया। पुलिस और दमकल कर्मियों ने मिलकर आवास में रह रहे 7 लोगों को बचाया जबकि दो की मौत हो गई। समाचार लिखे जाने तक आग बुझाने का काम अभी जा रहा।