Home ऊधम सिंह नगर इन आंगनबाड़ी केंद्रों में मासूमों के स्वास्थ्य के साथ हो रहा खिलवाड़!

इन आंगनबाड़ी केंद्रों में मासूमों के स्वास्थ्य के साथ हो रहा खिलवाड़!

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर से बड़ी गड़बड़ी सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां (Rudrapur news today) के आंगनबाड़ी केंद्र मासूमों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, आंगनबाड़ी केंद्र गंगोली में बच्चों को बांटे जाने वाली दवाओं में फंगस और पट्टियां खराब पाई गई है। मामला सामने आते ही हड़कंप मचा गया और इस मामले को गंभीरता से देखते हुए अधिकारियों ने दवाओं के वितरण पर रोक लगा दी है।

यह भी पढ़े:
joshimath sinking news
संकट में Joshimath! बढ़ रहे खतरे वाले भवन, बर्फबारी के चलते बढ़ी और परेशानी

Rudrapur news today: सभी केंद्रो में दवओं को चैक करने के दिए निर्देश

ये लापरवाही सामने आते ही स्वास्थय विभाग ने अधिकारियों को सभी आंगनबाड़ी केंद्रों में दवाओं को चैक करने के (Rudrapur news today) निर्देश दिए हैं। साथ ही खराब दवाओं को रिप्लेस करने के भी निर्देश दिए हैं। आंगनबाड़ी केंद्रों द्वारा की गई इस लापरवाही से स्थानीय लोगों में भी काफी आक्रोश है। लोगों ने आंगनबाड़ी पर बच्चों के स्वास्थय के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है।

ताजा बर्फबारी से चमक उठी उत्तराखंड की वादियां, देखे तस्वीरें

बताया जा रहा है कि रूद्रपुर विकासखंड के आंगनबाड़ी केंद्र गंगोली में लाभार्थी दवा लेने पहुँचा तो देखा कि उन दवाओं में फंगस लगा था। इसके बाद प्राथमिक उपचार के लिए दी गई पट्टी भी पूरी तरह से गंदी थी। ऐसे में लाभार्थी ने इसकी जानकारी सूचना विभाग के अधिकारियों के दी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version