Home Crime खौफनाक! बेटे ने धारदार हथियार से पिता पर किया वार, वजह जानकर...

खौफनाक! बेटे ने धारदार हथियार से पिता पर किया वार, वजह जानकर हर कोई हैरान

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के पंतनगर थाना क्षेत्र से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शांतिपुरी में (Rudrapur crime news) एक बेटे ने शराब के नशे में अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि नशे में धुत बेटे ने पूर्व सैनिक पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। आनन फानन में घायल को किच्छा अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दूसरी ओर घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ें:
Ramappa Mandir
इस मंदिर का नाम देवताओं के बजाय क्यों रखा गया एक शिल्पकार के नाम पर

Rudrapur crime news: अभी तक परिजनों ने पुलिस को नहीं दी लिखित शिकायत

हालांकि बताया जा रहा है कि अभी तक परिजनों ने (Rudrapur crime news) पुलिस को लिखित शिकायत नहीं दी है। वहीं पुलिस के आरोपी से पूछताछ करने पर पता चला कि भजमन गिरी (आरोपी) शराब पीने का आदि था। और अक्सर शराब पीकर घर में झगड़ा करता रहता था। बृहस्पतिवार की देर रात भी कुछ ऐसा ही हुआ।

इसी दौरान जब उसके पिता बचाव करने आए तो आरोपी ने पिता दीवान गिरी (58) पर चाकू से हमला बोला दिया। दीवान गिरी के सीने में धारदार हथियार से वार होने से वह घायल हो गए।

ये भी पढ़ें:
देहरादून में तीन दिवसीय बसंत मेला आज से हुआ शुरू

वहीं इस हादसे के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। बेटे की शराब की लत पिता की जान ले लेगी, ऐसी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version