Home ऊधम सिंह नगर यहां गैस सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा धमाका, घर में लगी भीषण...

यहां गैस सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा धमाका, घर में लगी भीषण आग और…

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर से फिर एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। इस जिले के रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप में (Rudrapur Accident) आज एक बड़ा हादसा हो गया। जिससे पूरे इलाकें में दहश्त फैल गई। बता दें कि यहां एक घर में सिलेंडर फटने से भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि पूरा घर राख में तब्दील हो गया। वहीं, आग बुझाने के दौरान 6 लोग बुरी तरह से झुलस गए। 

बताया जा रहा है कि क्षेत्र के वार्ड नंबर तीन में रहने वाले वीरपाल उस समय अपने काम पर गये हुए थे। और उनकी पत्नी भी ड्यूटी करने गई थी। वहीं उनके तीन बच्चे स्कूल गए हुए थे। सुबह करीब नौ बजे बंद घर में लोगों ने अचानक धुंआ निकलता हुआ देखा, जिसके बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। 

Rudrapur Accident: किसी तरह पाया आग पर काबू

आनन-फानन में पड़ोसियों ने आग बुझाने का (Rudrapur Accident) प्रयास किया। लेकिन तब तक आग सिलिंडर में पहुंच गई और जोरदार धमाका हो गया। बताया जा रहा है कि धमाका होने से ही वहां मौजूद छह लोग बुरी तरह से झुलस गए। ऐसे में उनको सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन सभी का इलाज चल रहा है। वहीं सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ी मौके पर पहुँची और आग पर काबू पाया।

ये भी पढ़ें:
Dehradun News
नशा मुक्ती केंद्र में हुई युवक की मौत, घर के बाहर छोड़ा युवक का शव

हल्द्वानी में भी लगी आग, सामान जलकर राख

उधर, बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह (Rudrapur Accident) ही हल्द्वानी में एक व्यापारी के घर में भी आग लग गई। जिससे घर का पूरा सामान जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि अशोक जायसवाल के घर सुबह अचानक से धुंआ उठता देख परिजनों में हलचल मच गई।

आनन-फानन सभी बाहर निकाल गये और तुरंत पुलिस व अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची दमकल टीम ने जैसे तैसे आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक घर का सामान जलकर राख हो चुका था।

ये भी पढ़ें:
अगले तीन-चार दिन में और बढ़ेगा पारा, भीषण गर्मी झेलने को रहें तैयार

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version