मचा हडकंप, सैनिटाइजेशन के बाद सोमवार को खुलेगा अब आरटीओ कार्यालय

देहरादून (संवाददाता): कोरोना संक्रमण के मामले लगातार देश और प्रदेश में बढ़ते ही जा रहे हैं। रोज आंकड़ों में उछाल देखने को मिल रहा है। वहीं, आज आरटीओ देहरादून के लाइसेंस सेक्शन में तैनात के एक कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाया गया। इससे आरटीओ दफ्तर में हडकंप मच गया। प्रशासन ने आरटीओ दफ्तर को तीन दिन तक बंद करते हुए सैनिटाइजेशन करने के निर्देश दिए हैं।

आरटीओ देहरादून के जिस सेक्सन में कोरोना पाॅजीटिव कर्मचारी तैनात थे वहां सैकड़ों लोग रोज आते-जाते हैं। ऐसे में कोरोना कैसे फैला या फिर कहां कहां तक फैल चुका है यह अंदाजा लगाना मुश्किल है। आपको यह भी बता दें कि पिछले साल भी आरटीओ के प्रदेशभर के दफ्तरों मे तमाम कर्मचारी कोरोना की चपेट में आते रहे हैं। आरटीओ देहरादून में भी कई कर्मचारी संक्रमित होने पर पिछले साल भी दफ्तर को बार बार बंद करने के साथ ही सैनिटाइजेशन की प्रक्रिया चलाई गई थी। आरटीओ आमजन से जुड़ा विभाग है। यहां रोज लोग अपने काम करवाने को आते हैं।

आपको यह भी बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। इसे देखते हुए कई दफ्तर बंद किए जा रहे हैं तो कई जगह नई नई गाइडलाइन बनाई जा रही है। एक दिन पहले ही उत्तराखंड सचिवालय में भी बाहरी लोगों की एंट्री बंद कर दी गई है। इसके अलावा एफआरआई भी आज से पर्यटकों के लिए बंद कर दिया गया है। कोरोना के बढ़ते मामले तीसरी लहर की ओर इशारा कर रहे हैं।

Leave your comment

Your email address will not be published.