‘RRR’ Movie Trailer Release: अबतक करीबन 7.1 मिलियन लोगों ने देखा ट्रेलर

0
329

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्मों का सभी को बेसबरी से इंतज़ार रहता है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, अजय देवगन, राम चरन और एनटीआर जूनियर की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘RRR’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर से इन सभी कलाकारों का लुक रिवील हो चुका है। ट्रेलर में कलाकारों द्वारा किए गए एक्शन को देखकर साफ लग रहा है कि आने वाली 7 जनवरी 2022 में यह फिल्स बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डूपर हिट साबित होने वाली है।

devbhoomi

‘बाहुबली’ सीरीज जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद डायरेक्टर एसएस राजामौली के निर्देशन मे बनी ‘RRR’ के ट्रेलर में बेहतरीन डायलॉग्स और एक्शन देखने को मिल रहा है। 3 मिनट 15 सेकेंड के फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए बेताब हो गये हैं। वाकई में एसएस राजामौली की फिल्म RRR का ट्रेलर काफी जबरदस्‍त है।

ट्रेलर की शुरूआत ब्रिटिश बिल्डिंग से होती है। इसके दूसरे सीन में एक कोर्ट दिखता है, जिसके बैकग्राउंड में आवाज आती है कि जब स्कॉट सर आदिलाबाद आए थे तो एक छोटी बच्ची को ले आए। वो दरअसल गोंडों की बच्ची है। इस पर कोर्ट में खड़ा एक शख्स कहता है, “तो…उनके सिर पर सींग होते हैं क्या?” फिल्म के ट्रेलर में रामचरण के साथ-साथ जूनियर एनटीआर एक्शन अवतार में नजर आते हैं। ट्रेलर मे एनटीआर एक जगह शेर से लड़ते नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में भले ही आलिया और अजय को कम दिखाया गया है लेकिन दोनों ने ही अपने दमदार लुक और डायलॉग से फैंस का दिल जीत लिया है। ट्रेलर में अजय देवगन दमदार डायलॉग मारते हुए दिखाई देते हैं। वह कहते हैं,“अपनी जंग ढूढते हुए हथियार खूद ब खूद वापस आएंगे”।

फिल्म ‘RRR’ के इस धमाकेदार ट्रेलर में कई ऐसे ग्रैंड सीन्स दिखाई दे रहे हैं, जिन्हें देखकर फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं। ये फिल्म 7 जनवरी 2021 को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रूपय है। जिसे हिंदी में भी डब किया गया है। यह फिल्म तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी पर आधारित है। जिन्होंने ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजामों के खिलाफ जंग लड़ी थी। 

4 घंटे पहले रिलीज़ हुए ‘RRR’ फिल्म के इस ट्रेलर को करीबन 7.1 मिलियन लोग अब तक देख चुके हैं।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews