रुड़की के एक कारखाने में देर रात लगी भयंकर आग, 1 व्‍यक्ति की मौत – देखें Video

0
47
roorkee fire

Haridwar: रुड़की में एक ड्राइंग इंस्ट्रूमेंट के कारखाने में देर रात अचानक आग (Roorkee Fire) लग गई। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस हादसे में 1 व्यक्ति की मौत भी हो गई । शव को पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भिजवाया गया है। वहीं, आग लगने से कारखाने के आस-पास में बने मकानों में भी दरारें आई हैं। जैसी ही सूचना मिली दमकल विभाग की टीम घटनास्थल पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया, लेकिन आग इतनी भयंकर थी कि दमकल विभाग को कई और अग्निशमन वाहन भी बुलाने पड़े।

Roorkee Fire : कारखाने में देर रात लगी भीषण आग

roorkee fire news today

बता दे कि रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के गुलाब नगर मोहल्ले (Roorkee Fire) में सरफराज पुत्र कय्यूम का ड्राइंग इंस्ट्रूमेंट का सामान बनाने का एक कारखाना है। जिसमें बुधवार रात अचानक आग लग गई। जिसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई और आग पार काबू पाया गया । आग बुझाने के लिए मंगलौर, भगवानपुर और रुड़की से अग्निशमन वाहन बुलाए गए थे। करीब 7 घंटे की कडी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

ये भी पढ़ें…    अग्निवीर न बनने से हताश युवक ने दी जान, मौत से पहले युवक ने बनाया वीडियो

Roorkee Fire : 1 व्‍यक्ति की मौत

ड्राइंग इंस्ट्रूमेंट कारखाने में एक 65 वर्षीय व्यक्ति सो रहा था, जिसकी इस हादसे में मौत हो गई। मृतक व्यक्ति कारखाना मालिक सरफराज का चाचा बताया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल भिजवाया गया है। कारखाने में कितना नुकसान हुआ है अभी तक इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सका है।