Home रुड़की जिस जगह पर Rishabh Pant का हुआ था भयानक एक्सीडेंट, वहां फिर...

जिस जगह पर Rishabh Pant का हुआ था भयानक एक्सीडेंट, वहां फिर हुआ एक बड़ा हादसा

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: रुड़की के नारसन क्षेत्र में फिर से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। ये हादसा उसी जगह पर हुआ है जहां (Roorkee accident news) टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का खतरनाक कार एक्सीडेंट हुआ था। और इस हादसे में वह बुरी तरह से घायल हो गये थे। जिस तरह से गुरुकुल नारसन क्षेत्र में ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से जा टकराई। उसी तरह बुधवार को हुए हादसे में भी एक कार डिवाइडर तोड़ते हुए हाईवे पर जा पलटी। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त कार में चार दोस्त सवार थे। जो बुरी तरह से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें:
Haridwar viral video
धर्मनगरी हरिद्वार में रील बनाना युवतियों को पड़ा भारी, तलाशी में जुटी पुलिस

वहीं स्थानीय लोगो द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही इस घटना की (Roorkee accident news) जानकारी घायलों के परिजनों को दी।

बते दें कि बुधवार दोपहर एक कार अपने आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्रॉली को बचाने के चक्कर में रेलिंग तोड़ते हुए हाईवे पर पलट गई। कार की स्पीड इतनी थी कि वह काबू नहीं हो पाई और हाईवे पर दूर तक घिसटती चली गई।

बताया जा रहा है कि इस हादसे में नोएडा के 4 लोग घायल हो गए (Roorkee accident news) जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, मौके पर लोगों की भीड़ लग गई जिससे हाईवे पर काफी देर तक जाम लगा रहा।

ये भी पढ़ें:
विधानसभा बजट सत्र का चौथा दिन आज, बजट पर होगी चर्चा

Roorkee accident news: 30 दिसंबर को हुआ था ऋषभ के साथ हादसा

गैरतलब है कि 30 दिसंबर को दिल्ली से अपने घर रुड़की लौटते समय नारसन क्षेत्र के पास क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार भयानक हादसे का शिकार हो गई थी। जिसमें ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वह एक्सीडेंट बहुत ही भयवाह था।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version