150 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, भाजपा नेता की मौत

0
394
road accident in bageshwar

Uttarakhand Devbhoomi Desk: पहाड़ों से आए दिन सड़क हादसों की खबर सामने आती है। अब फिर ऐसी दिल दहलाने वाली खबर बागेश्वर जिले से सामने आ रही है। यहां के राजस्व पुलिस क्षेत्र पिंगलों (road accident in bageshwar) में एक बड़ा हादसा हो गया है। बता दे कि यहां एक कार 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई। जिससे भाजयुमो के जिला सह मंत्री और एक युवक की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:
coronavirus in uttarakhand
ऐसे कैसे होगा कोरोना पर वार? बूस्टर डोज अभियान पर लगा ब्रेक!

road accident in bageshwar: इस कारण हुआ हादसा

सूचना पर प्रशासन की टीम मौके पर रवाना हुई और डीएम अनुराधा पाल ने दोनों शवों का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के आदेश दिए हैं। जानकारी मुताबिक एक अल्टो कार भकुनधार नर सिंह मंदिर के पास अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई (road accident in bageshwar) में गिर गयी। जिससे कार चालक भाजयुमो के जिला सहमंत्री बलबीर बिष्ट उर्फ जगदीश बिष्ट और मंगल नाथ की मौके पर मौत हो गयी। कार हादसे की सूचना मिलते ही एसडीएम गरुड़ आरके पांडे, तहसीलदार तितिक्षा जोशी, ब्लॉक प्रमुख हेमा बिष्ट, पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष इंद्र सिंह बिष्ट समेत अन्य अधिकारी घटना स्थल को रवाना हुए।

यह भी पढ़ें:
uttarakhand stf arrested gangster
उत्तराखंड एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई- इस इनामी गैंगस्टर को किया गिरफ्तार

आपको बता दे कि पिंगलों कार दुर्घटना मामले में डीएम अनुराधा पाल ने बताया कि मरने वाले लोगों के पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल से डॉक्टरों की टीम भेजने के निर्देश दिए गए हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com