ऋचा चड्ढा-अली फैजल की शादी की रस्में शुरू,बेहद खूबसूरत लग रहे संगीत समारोह में

0
174
Richa Chadha-Ali Fazal

Richa Chadha-Ali Fazal की ये खूबसूरत फोटो आई सामने

Richa Chadha-Ali Fazal के प्री-वेडिंग की शुरुवात हो चुकी है। एक्ट्रेस ने फोटो खिचवाते हुए लिखा है कि “मोहब्बत मुबारक-#RiAli-संगीत समारोह के लिए जहां अली फैजल ने अबू जानी और संदीप खोसला का आउटफिट पहना था, वहीं ऋचा का लहंगा राहुल मिश्रा ने तैयार किया था।

Richa Chadha-Ali Fazal की शादी की रस्में शुरू, बॉलीवुड की एक और प्रेम-कहानी चढ़ने जा रही परवान

Richa Chadha-Ali Fazal

बॉलीवुड की एक और प्रेम कहानी पूरी होने जा रही है जहां ऋचा और अली अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं। Richa Chadha-Ali Fazal काफी दिनों से रिश्ते में थे और पिछले 2 साल से शादी करना चाह रहे थे लेकिन कोरोना की वजह से यह नहीं हो पाया। आखिर वो लम्हा आ गया, जब ऋचा-अली शादी के बंधन में बांधने को तैयार हैं। शादी की रस्में शुरू हो गईं हैं और हल्दी की रस्म के बाद कपल के संगीत समारोह की फोटो सामने आ रही है।

ये भी पढ़ें Boycott Vikram Vedha: भगवान राम पर बयान देकर बुरे फंसे सैफ अली खान, मुश्किल में Director की जान

Richa Chadha-Ali Fazal की संगीत समारोह की फोटो आई सामने, 4 अक्टूबर को है शादी

Richa Chadha-Ali Fazal 4 अक्टूबर को शादी करने जा रहे हैं और प्री वेडिंग कार्यक्रम की शुरुवात हो चुकी है। कपल का प्री-वेडिंग समारोह दिल्ली में है। हल्दी कार्यक्रम के बाद ऋचा- अली के संगीत समारोह की फोटोज सामने आई है। ऋचा ने इंस्टाग्राम पर संगीत समारोह की फोटो शेयर की हैं जिनमे वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों ऋचा और अली साथ में पोज़ देते दिख रहे हैं।

इस फोटो में ऋचा हेवी वर्क वाला पिंक इवोरी लहंगा पहने नजर आ रही हैं, तो वहीं अली इसमें इवोरी कुर्ता पायजामा और उस पर बड़ा दुपट्टा लिए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में ऋचा और अली बॉलीवुड के एकदम पर्फेक्ट कपल दिख रहे हैं और उनके चेहरे की ये मुस्कान उनकी शादी की खुशी साफ बया कर रही हैं।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com