Home Uncategorized Raksha Bandhan Gifts: राखी के लिए टॉप 10 पॉकेट फ्रेंडली गिफ्ट्स

Raksha Bandhan Gifts: राखी के लिए टॉप 10 पॉकेट फ्रेंडली गिफ्ट्स

0

देहरादून ब्यूरो। रक्षा बंधन को बस अब कुछ ही दिन बाकी हैं, ऐसे में भाई अपनी बहनों के लिए और बहनें अपने भाइयों के लिए गिफ्ट्स खरीदने के लिए मार्केट के चक्कर लगाते हैं और फिर आपका काफी सारा वक्त राखी के लिए गिफ्ट्स ढ़ूढ़ने में और उनके लिए बार्गेन करने में बर्बाद हो जाता है। लेकिन अब आपको बिलकुल भी अपना समय खराब करने की ज़रूरत नही है क्योंकि आपके हिस्से कि रिसर्च देवभूमी न्यूज़ की टीम कर चुकी है और आपके लिए कुछ ऐसे ही गिफ्ट्स लेकर आई है जो pocket friendly होने के साथ साथ कमाल के भी हैं।

भाइयों के लिए गिफ्ट्स

Mug Combo : अपने भाई को प्यार भरा तोहफा भेजें, भले ही वह आपके साथ हों या न हों। इस राखी कॉम्बो स्पेशल गिफ्ट के साथ अपने भाई को सरप्राइज दें और उसके चेहरे पर मुस्कान लाएं। इस कॉम्बों में एक सिरेमिक मग, दो राखी और एक ग्रीटिंग कार्ड होगा।

Mug and rakhi Combo for Brother and Bhabi: भाई और भाभी का बंधन आपके और आपके परिवार के लिए विशेष होता है। यह प्रोडक्ट आपके भाई और भाभी के लिए एक सुंदर राखी के साथ आता है जिसमें 2 गोल्डन मग का यह सेट उनके रिश्ते का प्रतिनिधित्व कर सकता है। गोल्डन मग उनके लिए एक सार्थक और विशेष उपहार हो सकता है जिसे वे अपने दिनचर्या में रोजमर्रा इस्तमाल कर सकते हैं।

Urban Forest Kyle RFID : इस रक्षाबंधन अपने भाई को दीजिए एक ऐसा गिफ्ट जो वो हमेशा अपने साथ रखे इस राखी गिफ्ट बॉक्स में पुरुषों के लिए एक क्लासिक लेदर वॉलेट है, एक कूल लेदर कीचैन और एक सुंदर लाल और गोल्डन रंग की राखी।

Rakhi Gift Combo: ये आपके भाई के लिए एक ऐसा तोहफा है जो उसके बहुत काम आने वाला है। ये 6 पीस कॉम्बो हैं जिसमें दो डिज़ाइनर राखी हैं एक रुद्राक्ष राखी, एक लेदर वॉलेट, एक बेल्ट, एक UV प्रोटेक्टेड एविएटर सनग्लासेस हैं।

DeoDap rakhi combo :  इस कॉम्बो में चुनी गई राखियां आपके भाई बाद में फैंसी ब्रेसलेट के रूप में भी पहन सकते हैं। इसके साथ ही भारतीय परंपरा के अनुसार भाई के हाथ में राखी बांधने के साथ उसे मिठाई और सूखे फल भी खिलाए जाते हैं जिसके जिए इस कॉम्बो में चॉकलेट कोटेड ड्राईफ्रूट शामिल हैं।

बहनों के लिए तोहफे

Special Sister Sipper Water Bottle : यह स्मार्ट पानी की बोतल को गिफ़्ट में दें जो दर्शाती है कि आपकी बहन कितनी खास है और उसे अत्यधिक ख़ुशी का एहसाह कराएँ।

Foto Factory Gifts: रक्षाबंधन के पावन पर्व पर भाई और बहन दोनों के लिए ये एक अनोखा गिफ्ट है जो फोटो कैरिकेचर के रूप में हमेशा आपके सामने रहेगा और इसे देख कर भविष्य में भी आपकी यादें ताज़ा होंगी।

Vismiintrend Stylish Vegan Leather Sling : इस रक्षाबंधन आप अपनी बहन को दे सकते हैं उसकी रोज़मर्रा की जिंदगी में इस्तेमाल होने वाली एक चीज़। राखी के अवसर पर आप उसे ये स्लिंग बैग गिफ्ट कर सकते हैं जो की सॉफ्ट, टिकाऊ, प्रीमियम और शाकाहारी लेदर से बना हुआ एक ऐलीगेंट बैग है। इसके साथ ही ये एंटी-स्क्रैच, एंटी-फेड और वाटरप्रूफ बैग है।

Personalized Raksha bandhan Caricature Gift: आज कल अपनी यादों को संजोकर रखने के लिए फोटो कैरिकेचर से बहतर गिफ्ट शायद ही कुछ होगा। तो क्यों न बहने अपने भाइयों के लिए और भाई अपनी बहनों की ये राखी स्पेशल बनाए

Vismiintrend Stylish Sling Bag: इस राखी अपनी बहन को गिफ्ट करें एक स्टाइलिश हैंडबैग जो वो कहीं भी, किसी भी ड्रैस के साथ कैरी कर सकती है। इस स्टाइलिश हैंडबैग को पाकर वो सचमुच खुश हो जाएगी।

Exit mobile version