Home एंटरटेनमेंट Rakhi Sawant ने पति आदिल को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या...

Rakhi Sawant ने पति आदिल को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या है पूरा मामला?

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत की जिंदगी में इन दिनों भूचाल मचा हुआ है। जहां एक तरफ उनकी मां का निधन हो गया तो (Rakhi Sawant Adil Durrani) वहीं दूसरी तरफ उनके पति आदिल का उनके साथ मारपीट करना, एक्सट्रा मैरिटल अफेयर होने की बात सामने आई है। इन सबके चलते राखी और आदिल खान दुर्रानी की शादी काफी चर्चा में है। देखते ही देखते उनका रिश्ता टूटने की कगार पर आ पहुँचा है।

Rakhi Sawant Adil Durrani: जिसके लिए किया धर्म परिवर्तन वही निकला…

बता दें कि हाल ही में राखी ने आदिल के खिलाफ FRI दर्ज कराई थी, जिसके बाद आदिल को (Rakhi Sawant Adil Durrani) गिरफ्तार कर लिया गया। आदिल फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। इस बीच ये खबर सामने आई है कि आदिल पहले से शादीशुदा हैं। राखी सावंत को इसका सबूत भी मिल गया है। राखी ने खुद मीडिया के सामने इस बात का जिक्र किया है कि आदिल की पहली शादी का कार्ड उसके हाथ लगा है। उसने मीडिया के सामने रोते हुए कहा कि जिस पति के लिए मैने अपना धर्म परिवर्तन किया और अपना सब कुछ कुर्बान कर दिया उसी पति ने मुझे मारा-पीटा और इतना बड़ा धोखा दिया।

ये भी पढ़ें:
Dehradun crime news
कुल्हाड़ी से वार कर मजदूर को उतारा मौत के घाट, ये थी वजह

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें राखी ये (Rakhi Sawant Adil Durrani) कहती नजर आ रही हैं, कि ‘मैं खुश नहीं हूँ। मुझे इंसाफ नहीं मिला है, लेकिन आदिल की पहली शादी का कार्ड, तलाक और शादी के पेपर्स मिले हैं।’ उन्होंने यह भी कहा कि वह इन सब सबूतों को कोर्ट में भी पेश करेगी। 

ये भी पढ़ें:
‘जितना कीचड़ उछालोगे, कमल उतना ही खिलेगा’: संसद में बोले PM मोदी

गौरतलब है कि मंगलवार सुबह पुलिस ने आदिल को उनके घर से गिरफ्तार (Rakhi Sawant Adil Durrani) किया और फिर अंधेरी कोर्ट में पेश किया गया, जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं, राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी पर मारपीट के साथ-साथ अपने गहने और पैसे हड़पने का भी आरोप लगाया है

आपको बता दें कि राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने अप्रैल 2022 में निकाह किया था। किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। लेकिन ठीक 7 महीने बाद अचानक राखी सावंत ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर शादी की बात को सार्वजनिक कर दिया। जिसके बाद वह फिर से एक बार चर्चा में आ गई।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.co

Exit mobile version