रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या एक बार फिर आई सुर्खियों में, जानिए इस बार क्या है वजह?

0
135

दिल्ली ब्यूरो। रजनीकांत की बेटी और अभिनेता धनुष की एक्स वाइफ ऐश्वर्या फिर सुर्खियों में हैं। इस बार ऐश्वर्या अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर नहीं बल्की

YOU MAY ALSO LIKE

अपने स्वास्थ्य को लेकर चर्चाओं में हैं। पूरे विश्व के साथ साथ भारत में भी कोरोना अपने पैर पसारता हुआ नजर आ रहा है। इसकी चपेट में देश की कई बड़ी हस्तियां आ चुकी हैं और अब धनुष की एक्स वाइफ भी कोरोना वायरस का शिकार हो चुकीं हैं।

ऐश्वर्या ने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सेल्फी शेयर करते हुए उसे कैप्शन दिया,“ कई सावधानियां बरतने के बाद भी टेस्ट पॉजिटिव आया है…भर्ती हो गई हूं..कृपया मास्क लगाएं, टीका लगवाएं और सुरक्षित रहें…2022 हम देखेंगे कि आपके पास मेरे लिए और क्या है!”

https://www.instagram.com/p/CZcKJ9XPKLO/

उनके इस पोस्ट में उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की प्रर्थना कर रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही घनुष और ऐश्वर्या अपनी शादी के 18 साल बाद एक दूसरे से अलग हुए थे। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने फैंस को ये जानकारी दी थी और लोगों से अपने इस निर्णय का आदर करने की भी अपील की थी।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here