राघव चड्ढा की ललकार, क्या गुजरात में बीजेपी है तैयार ?”आप” की हलचल से बीजेपी की बढ़ी परेशानी

0
404
raghav chadha

Raghav Chadha की ललकार से बीजेपी हलकान, गुजरात के सह-प्रभारी हैं राघव चडढा

आम आदमी पार्टी अपना विस्तार करती जा रही है।दिल्ली के बाद पंजाब में “आप” ने सरकार बनाई और अब नए मिशन के लिए गुजरात में डेरा डाले हुए है। इसी कड़ी में “आप” सांसद Raghav Chadha जो कि आप के पार्टी के गुजरात के सह-प्रभारी भी हैं उन्होने बीजेपी को ललकारते हुए दहाड़ा है और गुजरात की जनता से बदलाव की गुहार लगा रहे हैं। जिस तरह से आप को समर्थन मिल रहा है उससे बीजेपी बौखला गयी है।

Raghav Chadha और “आप” है मैदान में, गुजरात में साल के अंत में है चुनाव

raghav chadha

गुजरात में साल के अंत में है चुनाव और 2022 में किसकी सरकार बनेगी यही सवाल सबके मन में चल रहा है। क्या बीजेपी के विजय रथ को कोई दल रोक पाएगा या गुजरात की जनता बीजेपी से इतर किसी और विकल्प की तलाश में है। पंजाब में विजय हासिल करने के बाद अब आम आदमी पार्टी की नजर गुजरात पर है। करीब करीब हर हफ्ते कोई आप का बड़ा नेता गुजरात के दौरे पर होता है और इस बार Raghav Chadha खुल कर कर रहे हैं लड़ाई का ऐलान। इस समय जब प्रधानमंत्री मोदी गुजरात के दौरे पर हैं तब आम आदमी पार्टी कि तरफ से राघव ने शायरी के जरिये एक बयान दिया है।

राघव ने अपने बयान में कहा कि हम सिर्फ सत्ता बदलने कि बात नहीं कर रहे हैं बल्कि काँग्रेस और बीजेपी शासन के दौरान जो खामिया जड़ जमा चुकी हैं, उन्हें बदलने के लिए आए हैं।

Raghav Chadha ने शायरी के द्वारा बीजेपी पर लगाया निशाना

Raghav Chadha ने शायरी के जरिये अपने और पार्टी के इरादों को कुछ इस तरह व्यक्त किया है। “हम अपने खून से लिखें कहानी ए वतन मेरे करें कुर्बान हंस कर ये जवानी ए वतन मेरे गुजरात बदलाव मांग रहा है और हर दिन आम आदमी पार्टी के बढ़ते कदम देख बीजेपी कि नींद उड़ गयी है। हम भगत सिंह के अनुयाई हैं–न तुम्हारी जेल की दीवारों से डरते हैं न फांसी के फंदे से ।इंकलाब जिंदाबाद ।”

ये भी पढ़ें प्रधानमंत्री मोदी ने नई “वंदे भारत एक्सप्रेस” को दिखाई हरी झंडी, खुद भी हुए ट्रेन में सवार

Raghav Chadha से अरविंद केजरीवाल ने कही थी खास बात

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि जब से Raghav Chadha को गुजरात का सह प्रभारी बनाया है और वो गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए जा रहे हैं, तो अब सुनने में आ रहा है कि राघव को भी ये लोग गिरफ्तार करेंगे। किस केस और आरोप में गिरफ्तार करेंगे वो ये बताएं। बीजेपी की कोशिश को जनता समझ रही है और समय आने पर जवाब भी देगी।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com