यात्रियों से भरी पंजाब रोडवेज की बस में, उत्तराखंड में लूट का प्रयास

Punjab Roadways Bus

Punjab Roadways Bus – पंजाब रोडवेज की बस में उत्तराखंड में लूट का प्रयास

Haridwar: रोडवेज की बस पर बदमाशों ने जमकर आतंक मचाया। कोतवाली क्षेत्र में देर रात पंजाब रोडवेज की बस (Punjab Roadways Bus) को रोककर बदमाशों ने कंडक्टर से पैसों से भरा थैला छीनने का प्रयास करने के साथ किया। विरोध करने पर चालक के सर पर लोहे की रॉड से हमला कर आरोपी फरार हो गए। घायल चालक को अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया है।

 Punjab Roadways Bus news video

Punjab Roadways Bus: ऋषिकुल पुल के पास हुई घटना

मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात करीब 12:00 बजे पंजाब रोडवेज की एक बस (Punjab Roadways Bus) सवारियों को लेकर देहरादून से हरिद्वार होते हुए जा रही थी । ऋषिकुल पुल के पास कुछ सवारियां उतारने के लिए रुकी। इसी दौरान 3 से 4 अज्ञात लोग बस में चढ़ गए और उन्होंने परिचालक से पैसों से भरा बैग छीनने की कोशिश की यह देख चालक सीट छोड़ लुटेरों से भिड़ गया।

इस दौरान 1 लुटेरे ने चालक के सिर पर बोतल से वार कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया लेकिन चालक की दिलेरी और हिम्मत के चलते लुटेरे परिचालक से पैसों से भरा बैग छीनने में कामयाब नहीं हो सके और बस पर पथराव करते हुए फरार हो गए ।

Punjab Roadways Bus

Punjab Roadways Bus: बदमाशों ने बस पर किया पथराव

चालक ने दिलेरी दिखाते हुए बदमाशों से भिड़ गया इसी दौरान बदमाशों ने लोहे की रॉड से चालक के सिर पर वार कर उसे लहूलुहान कर दिया। अफरा-तफरी मचने पर बदमाश उतरकर बस (Punjab Roadways Bus)पर पथराव करते हुए फरार हो गए। चालक और परिचालक ने जिला अस्पताल पहुंचकर अपना मेडिकल कराते हुए पुलिस को सूचना दी।

वहीं एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना को वेरीफाई किया जा रहा है। घटना सही पाई जाती है तो मुकदमा दर्ज कर बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें… चीला नदी से बरामद हुआ युवती का शव

 

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com