यहां पुलिस का नशे के कारोबार पर शिकंजा, फिर किया 1 किलो से ज्यादा चरस बरामद

0
212

उत्तरकाशी (संवाददाता- विनीत कंसवाल): नशे के कारोबार पर लगातार लगाम लगा रही पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है। पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी, श्री पी0के0 राय नशे के अवैध कारोबारियों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई कर रहे हैं। वह एक के बाद एक नशा तस्कर को सलाखों के पीछे पहुंचाकर जनपद को नशामुक्त करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

उत्तरकाशी अभियान के तहत प्रभावी सुरागरसी-पतारसी करते हुये अवैध नशे का कारोबार करने वालों की लगातार निगरानी कर धरपक्कड़ की कार्यवाही किये जाने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश निर्गत किये गये थे। जिसके चलते गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग, पापड़ गाड के पास से सतेन्द्र नामक युवक को 01 किलो 14 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है।

बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर उक्त युवक के विरुद्ध कोतवाली मनेरी पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/20 में अभियोग पंजीकृत किया गया। अभियुक्त की आपराधिक इतिहास की जानकारी मालूम की जा रही है। वह खुद इसको इकट्ठा करता है और मुनाफे के लिए आस-पास के कस्बों में बेचता है।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews