निर्भीक मतदान को लेकर यहां पुलिस और अर्धसैनिक बल ने निकाला फ्लैग मार्च

0
156

चमोली (संवाददाता- पुष्कर सिंह नेगी): आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए पुलिस अधीक्षक चमोली श्वेता चौबे के नेतृत्व में पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवानों ने चमोली के जिला मुख्यालय गोपेश्वर में

YOU MAY ALSO LIKE

धारा 144 के पालन और शांति व्यवस्था बनाये रखने को लेकर सशस्त्र फ्लैग मार्च निकाल कर शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की।

गोपेश्वर नगर क्षेत्र में पुलिस लाइन गोपेश्वर से मंदिर मार्ग तक पुलिस और आईटीबीपी के सशस्त्र जवानों ने एसपी चमोली श्वेता चौबे के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाल कर चुनावों के दौरान शांति बनाये रखने और आचार संहिता के नियमों का पालन करने की अपील की। पुलिस अधीक्षक चमोली श्वेता चौबे ने बताया कि विधानसभा चुनावों को देखते हुए जनपद में अवैध सामग्री की रोकथाम के लिए अंतर्जनपदीय सात पुलिस चैकिंग बैरियर बनाये गए है।

अंतर्जनपदीय पुलिस बैरियरों पर जनपद में प्रवेश करने वाले समस्त वाहनों की सघनता से चैकिंग की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनावों के लिए अतरिक्त 100 कांस्टेबल ,75 सब इंस्पेक्टर ,1100 होमगॉर्ड जवानों की मांग की गई हैं। जबकि चुनावों के सफल संचालन के लिए एक कम्पनी आईटीबीपी के 90 जवान जनपद में पहुंच गए हैं।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here