गोलगप्पे बेचते दिखे PM Modi! वायरल हुआ वीडियो

0
292
PM Modi selling Golgappa

Uttarakhand Devbhoomi Desk: देश-दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जिनके हमशक्ल (PM Modi selling Golgappa) कहीं न कहीं मिल ही जाते है। चाहे वो अभिनेता हो या राजनेता। सलमान, शाहरुख जैसे अभिनेताओं के हमशक्लों को हम सबने सोशल मीडिया पर तो देखा ही होगा। ऐसे ही हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के भी एक हमशक्ल का वीडियो वायरल हुआ था।

इस बीच अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक हमशक्ल चर्चा में है, जिसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। इस शख्स ने मोदी जी को इतनी अच्छी तरह कॉपी किया है कि कई लोग उसे असली ही समझ बैठे। सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल का वीडियो देख हर कोई हैरान है।

ये भी पढ़ें:
anti cheating law implemented in uttarakhand
प्रदर्शनकारियों का धरना समाप्त, 24 घंटो के भीतर लागू हुआ देश का सबसे सख्त कानून

PM Modi selling Golgappa: गोलगप्पे बेचने का काम करता है यह शख्स

दिलचस्प बात यह है कि यह शख्स भी गुजरात का रहने वाला है। गुजरात के आनंद जिले के विद्यानगर में (PM Modi selling Golgappa) 60 वर्षीय अनिल भाई ठक्कर (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल ) गोलगप्पे और चाट का धंधा करते है। यह शख्स काफी हद तक मोदीजी जैसे दिखते है, यहां तक कि उसकी आवाज भी 70 प्रतिशत तक मोदी जी के आवाज से मेल खाती है। मोदी जी का हमशक्ल उस वक्त लोगों के सामने आया जब एक शख्स ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया साइट इंस्टा पर शेयर किया। ये वीडियो देखकर किसी को भी अपनी आंखों में यकीन नहीं हो रहा।

यहां देखें वीडियो https://www.instagram.com/p/CoNVYM0jYQ1/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर eatinvadodara नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

ये भी पढ़ें:
Haridwar accident news today
धूमधाम ले निकल रही थी बारात, खुशी से झूम रहे थे बाराती और फिर…

PM Modi selling Golgappa: 15 साल की उम्र से चल रहा ये धंधा

अनिल ठक्कर बताते हैं कि वो 15 साल की छोटी उम्र से पानी पुरी बेचने का काम कर रहे है। अनिल ने (PM Modi Selling Golgappa) आगे कहा कि लोग उन्हें मोदी के नाम से जानते हैं और यह भी कहते हैं कि मोदी जी का हमशक्ल होने का उन्हें फायदा भी मिलता है। जब लोग उनकी दुकान में पानी पुरी खाने आते हैं तो उनके साथ वीडियो भी बनाते हैं और सोशल मीडिया पर शेयक करते है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com