PM MODI की रैली में भीड़ जुटाने के लिए बीजेपी ने प्रचार वाहनों को किया रवाना।

0
210
PM Modi Rally
PM Modi Rally

प्रधानमंत्री मोदी की रैली की तैयारियां शुरू

देहरादून: आगामी 4 दिसम्बर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड की राजधानी देहरादून आ रहे हैं। यहां से वे 2022 के चुनावों का शंखनाद भी करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री के इस दौरे को लेकर बीजेपी के राज्य सभा सांसद नरेश बंशल ने जिले की सभी विधानसभाओं में प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर कर रवाना किया।

PM MODI की रैली को भव्य बनाने के लिए बीजेपी ने कसी कमर

बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारियां तेज कर दी हैं। बीजेपी में प्रधानमंत्री की रैली को भव्य बनाने के लिए बैठकों का दौर जारी है। बीजेपी इस मौके पर पूरी तरह से भूनाना चाहती है। इस रैली में अधिक से अधिक संख्या में लोग पहुंचे इसके लिए बीजेपी ने अपनी कमर कस दी है। आज देहरादून के बीजेपी महानगर कार्यलय से जिले की 10 विधानसभाओं के लिए ई रिक्शा वाहन और टेम्पो रवाना किये जा चुके हैं। इन प्रचार वाहनों को रवाना करने के बाद बीजेपी के राज्यसभा सांसद नरेश बंशल ने कहा कि इन वाहनों को रवाना करने का उद्देश्य है कि 4 दिसंबर को होने वाली रैली में सभी को निमंत्रण पत्र देना और स्थानीय लोगों को इस महारैली में आने का आह्वान करना है, उन्होंने बताया कि इस महारैली से ही 2022 के विधानसभा चुनावों का आगाज किया जाएगा, इसके साथ ही बंसल ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को उनके जन्मदिवस की बधाई भी दी।

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी अपनी कमर कस ली है। इन चुनावों की तैयारियों में जुटी सभी पार्टियां जीतने की होड़ में अलग अलग रणनीतियां बनाने मे जुटी है। इसी कड़ी मे भाजपा जिसकी उत्तराखंड में मौजूदा सरकार स्थापित है वो भी एक बार फिर सत्ता मे आने होड़ में लग चुकी है। और शायद इसी कारण पीएम मोदी सहित कई बड़े केंद्रिय मंत्री प्रदेश में आए दिन अपनी हाजरी लगाने आ रहे हैं।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews