पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, यहां 20 मिनट जाम में फंसा रहा काफिला

0
134

गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से व्यवस्थाओं को लेकर मांगा जवाब

नई दिल्ली (संवाददाता): पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। पीएम मोदी आज पंजाब के दौरे पर पहुंचे थे। यहां सड़क के रास्ते हुसैनीवाला जाते वक्त कुछ प्रदर्शनकारियों ने रास्ता पीएम मोदी का रोक लिया। जिसके बाद पीएम का काफिला यहां 15-20 मिनट तक रुका रहा। इसे पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक बताई जा रही है। इसे लेकर गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से रिपोर्ट मांगी है। पीएम मोदी पहले मौसम के कारण हवाई जहाज से यात्रा नहीं कर पाए वहीं इसके बाद सड़क मार्ग से जाने पर उनका काफिला काफी देर तक जाम में फंसा रहा।

आपको बता दें कि पीएम मोदी आज पंजाब के बठिंडा पहुंचे थे। यहां से उन्हें हेलिकॉप्टर से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था, लेकिन खराब रोशनी और बारिश के चलते पीएम मोदी 20 मिनट तक इंतजार करते रहे, लेकिन मौसम में सुधार नहीं हुआ तो उन्होंने सड़क के रास्ते राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाने का फैसला किया। इस रास्ते से 2 घंटे का समय लगना था। पंजाब डीजीपी से सुरक्षा प्रबंधों की पुष्टि के बाद पीएम मोदी सड़क के रास्ते आगे बढ़े।

राष्ट्रीय शहीद स्मारक से करीब 30 किमी पहले पीएम मोदी का काफिला जब फ्लाईओवर पर पहुंचा, तो यहां कुछ प्रदर्शनकारियों ने रास्ता रोक रखा था। इसके चलते पीएम मोदी के काफिले को 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर रुकना पड़ा। इसे पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है।